राजस्थान

rajasthan

करौली में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, शहरवासियों में मची खलबली

By

Published : Jun 3, 2020, 8:51 PM IST

करौली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के दो नए मामले सामने आए हैं. जिससे चिकित्सा महकमे और शहर के लोगो में खलबली मच गई है. जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर शहर में कर्फ्यू के आदेश जारी कर दिए हैं. जिले में 2 नए कोरोना केस सामने आने के बाद कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 19 हो गई है.

karauli news,  etvbharat news,  rajasthan news,  corona positive in karauli,  करौली में कोरोना,  coronavirus updates,  करौली कोरोना पॉजिटिव,  corona positives,  करौली में कर्फ्यू,  कोरोना वायरस अपडेट
दो कोरोना पॉजिटिव मिले

करौली.शहर में बुधवार को दो कोरोना वायरस पॉजिटिव के नये मामले सामने आए हैं. एक युवक जयपुर सेंट्रल जेल और एक दिल्ली से करौली आया हैं. जिले में दो नए मामले सामने आने के बाद कोरोना पॉजिटिवो की संख्या बढ़कर 19 हो गई है. प्रशासन ने एहतियातन तौर पर कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजों के स्थानों पर जीरो मोबिलिटी निषेधाज्ञा के आदेश जारी कर दिए हैं.

करौली में मिले दो कोरोना पॉजिटिव

जिला मुख्यालय पर पहली बार एक साथ दो नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने से जिला प्रशासन में चिंता बढ़ गई है. वहीं शहरवासियों में खलबली भी मच गई है. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश मीणा ने बताया कि बुधवार को आई कोरोना पॉजिटिव सैंपलों की रिपोर्ट में जिले के दो मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. यह दोनों ही युवक बाहर से आए हुए है.

पढ़ेंःSPECIAL: लॉकडाउन की मार से चौपट मोगरे की फसल, किसानों को मदद की आस

उन्होंने बताया कि एक युवक जयपुर सेंट्रल जेल से पैरोल पर छूट कर आया है और सपोटरा के मांगरोल का निवासी है. लेकिन वह वर्तमान में मैगजीन क्षेत्र में निवास कर रहा है. वहीं दूसरा युवक दिल्ली में बैंक में सर्विस करता है. बीते दिनों ही करौली आया है. युवक शहर के गायत्री नगर का निवासी है.

दोनों युवकों को कोरोना उपचार केंद्र में उपचार के लिए भर्ती किया गया है. सीएमएचओ ने कहा कि इनके कांटेक्ट में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है. जिनकी क्वॉरेटाइन की कार्रवाई की जाएगी. एसडीएम देवेंद्र सिंह परमार ने बताया कि दोनों लोगों के निवास स्थान के इलाके में कर्फ्यू और जीरो मोबिलिटी निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है. वहीं चिकित्सा विभाग की टीम स्क्रीन का सर्वे कर रही है.

पढ़ेंःमानवता की मिसाल बना बस्सी थाने का पुलिसकर्मी...बेजुबानों के लिए कर रहा बेमिसाल काम, जानें

बता दें कि जिले में दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 19 हो गई है. कोरोना वायरस से दो महिलाओं सहित एक युवती की मौत हो चुकी है. वहीं आठ लोग रिकवर हो चुके हैं. वहीं आठ लोगों का उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details