राजस्थान

rajasthan

करौलीः वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल

By

Published : Jan 2, 2021, 3:09 PM IST

करौली में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

करौली में सड़क हादसा, road accident in karauli
वाहन की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

करौली.जिले के टोडाभीम कस्बे में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार टोडाभीम कस्बे के गाजीपुर रोड पर नांगल लाट चौराहे से लगभग 500 मीटर की दूरी पर स्थित मोरख्या बाबा की तलाई के पास शुक्रवार देर शाम एक अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिससे मोटरसाइकिल पर सवार एक 23 वर्षीय युवक अखिलेश पुत्र कैलाश मीणा निवासी मकठोट की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पढ़ेंःराजस्थान के इन 7 जिलों में आज से शुरू होगा #CoronaVaccine का ड्राई रन

बाइक पर सवार दूसरा युवक भीमसिंह पुत्र भंवर मीणा निवासी मोनापुरा गंभीर रूप से घायल हो गया.मृतक के शव एवं घायल युवक को सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस की सहायता से टोडाभीम अस्पताल पहुंचाया गया. जहां घायल युवक का चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का चिकित्सक की ओर से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. घटना को लेकर परिजनों की ओर से पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है. जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है. युवक की मौत से परिजनो में कोहराम मच गया. गांव मे शोक की लहर दौड़ गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details