राजस्थान

rajasthan

तालाब में डूबने से तीन किशोरियों की मौत, गांव में छाया मातम

By

Published : Aug 6, 2022, 6:45 PM IST

Three girls drowned in pond in Karauli
तालाब में डूबने से तीन किशोरियों की दर्दनाक मौत, गांव में छाया मातम

करौली के मंडरायल उपखंड अन्तर्गत मुरीला गांव में शनिवार को तालाब में नहाने गईं तीन किशोरियों की डूबने से मौत हो (Three girls drowned in pond in Karauli) गई. एक साथ तीन बच्चियों की मौत से गांव में मातम छा गया है. किशोरियों के तालाब में डूबने की सूचना पास ही के खेतों में मौजूद ग्रामीणों ने परिजनों को दी.

करौली. मंडरायल उपखंड अन्तर्गत मुरीला गांव में शनिवार दोपहर को गांव की तीन किशोरियां तालाब में नहाने के दौरान डूब गईं और उनकी मौत हो (Three girls drowned in pond in Karauli) गई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से शवों को तालाब से बाहर निकलवाया.

तहसीलदार महेंद्र कुमार ने बताया कि मुरीला गांव की तीन किशोरियां राजकुमारी, सनई और गोरा शनिवार दोपहर को गांव के पास स्थित तालाब में नहाने गई थीं. नहाने के दौरान तीनों बच्चियां गहरे पानी में चली गईं जिसके चलते तीनों की मौत हो गई. पास के खेतों में मौजूद ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी लगी, तो उन्होंने परिजनों को सूचना दी और बच्चों को बाहर निकलवाया. तब तक तीनों बच्चियों की मौत हो चुकी थी.

पढ़ें:राजस्थानः नागौर में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से चार बच्चों की मौत

घटना की सूचना के बाद उपखंड अधिकारी सहित पुलिस प्रशासन के अधिकारी मृतक किशोरियों के गांव पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया. एक साथ तीन बच्चियों की मौत होने की वजह से गांव में मातम छा गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details