राजस्थान

rajasthan

सपोटरा विधायक ने CM को लिखा पत्र, जानें पूरा मामला

By

Published : Mar 15, 2021, 8:10 PM IST

विगत 3 मार्च 2021 को धौलपुर में कुख्यात दस्यु धर्मेंद्र उर्फ लुक्का को छुड़ाने के प्रयास को विफल करने वाले आरएसी के बहादुर जवान कमरसिंह को सब इस्पेक्टर पद पर नियुक्ति देने की मांग अब जोरो पर है. जहां इसको लेकर सपोटरा विधायक रमेश मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है.

सपोटरा विधायक ने सीएम को लिखा पत्र, Sapotra MLA wrote letter to CM
सपोटरा विधायक ने सीएम को लिखा पत्र

करौली. विगत 3 मार्च 2021 को धौलपुर में कुख्यात दस्यु धर्मेंद्र उर्फ लुक्का को छुड़ाने के प्रयास को विफल करने वाले आरएसी के बहादुर जवान कमरसिंह को सब इस्पेक्टर पद पर नियुक्ति देने की मांग उठ रही है. जिसको लेकर सपोटरा विधायक रमेश मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है.

बता दें कि पिछले दिनों धौलपुर में कुख्यात दस्यु धर्मेंद्र उर्फ लुक्का को चालानी गार्ड पेशी के लिए बस में लेकर जा रहे थे, तभी अचानक से बस के भीतर कुख्यात दस्यु धर्मेंद्र उर्फ लुक्का को छुड़ाने के लिए बदमाशों ने मिर्ची के पाउडर से हमला करके चालानी गार्डो से हथियार छीनने की घटना को अंजाम दिया था. लेकिन बस में सादा वर्दी में सफर कर रहे आरएसी के बहादुर जवान कमर सिंह मीणा ने स्थिति को भांपते हुए अपनी जान की परवाह किए बिना हमला करने वाले हथियारबंद बदमाशों को पकड़ लिया और एक बदमाश का तमंचा भी छीन लिया.

मौके पर गोलाबारी होने की स्थिति में बहादुर जवान कमर सिंह मीणा का साथ बहादुर युवती वसुंधरा चौहान ने भी साहस का परिचय देते हुए दस्यु लुक्का को छुड़ाने के प्रयास को विफल करने में कमर सिंह मीणा का सहयोग दिया था, लेकिन सरकार की ओर से महिला दिवस के अवसर पर वसुंधरा चौहान को सब इंस्पेक्टर पद पर सीधी नियुक्ति देने की घोषणा कर दी गई और बहादुर जवान अमरसिंह को हेड कांस्टेबल के पद पर क्रमोन्नत किया गया था.

पढ़ें-राजस्थान विधानसभा : मंत्री ने माना कि नहीं खुले पशु चिकित्सालय, नंदी शालाओं को लेकर विपक्ष ने साधा निशाना

जिसके बाद करौली, टोडाभीम के विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से आरएसी के बहादुर जवान कमरसिंह मीणा को सब इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्ति देने की मांग की थी. वहीं सोमवार को आरएसी के बहादुर जवान कमरसिंह मीणा को सब इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्ति देने के लिए सपोटरा विधायक रमेश मीणा ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details