राजस्थान

rajasthan

Police Action Against Drug Smugglers : मादक तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jul 25, 2022, 10:57 PM IST

Police arrested two smugglers
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी ()

करौली पुलिस ने सोमवार को मादक तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने 25.50 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार (Police arrested two smugglers) किया है. जब्त स्मैक की कीमत 2 लाख रुपए बताई जा रही है.

करौली. पुलिस ने सोमवार को अवैध मादक पदार्थ स्मैक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने 25.50 ग्राम स्मैक को बरामद करने के साथ दो मुख्य तस्करों को गिरफ्तार किया (Police arrested two smugglers) है. बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2 लाख रुपये बताई गई है.

पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने बताया कि जिला पुलिस की ओर से अवैध मादक पदार्थ स्मैक के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस ने मादक तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो आरोपी सुदेश पुत्र हरिप्रसाद निवासी चौडागांव थाना सपेाटरा व रामकेश पुत्र मूडया निवासी चौडागांव थाना सपोटरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 25.50 ग्राम स्मैक बरामद किया है.

पढ़ें:Police Action on Smugglers: पुलिस के हत्थे चढ़े मादक पदार्थ के तस्कर, 18 क्विंटल डोडा चूरा व 4 किलो अफीम के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस की ओर से नशे के सौदागरों और इसके कारोबार करने वाले पर अंकुश लगाने एवं युवा वर्ग को इस नशे के दुष्प्रभाव से बचाने के लिए और अवैध मादक पदार्थ (स्मैक) के बढ़ते हुए कारोबार के विरूद्व अभियान ‘'Operation Flush Out'' चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस ने सोमवार को यह कारवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details