राजस्थान

rajasthan

करौली हिंसा मामले में गिरफ्तार 8 को जमानत पर रिहाई, सांसद राजोरिया ने किया स्वागत... पुलिस प्रशासन पर लगाया यह आरोप

By

Published : May 7, 2022, 7:41 PM IST

करौली में हिंदू नव वर्ष पर निकाली गई बाइक रैली पर पथराव और इसके बाद आगजनी की घटना के मामले में गिरफ्तार 8 लोगों को शनिवार को रिहा कर दिया (8 got bail in Karauli violence) गया. इनकी रिहाई पर स्वागत करने पहुंचे सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया कि अभी तक असल ​आरोपियों को नहीं पकड़ा गया है, निर्दोषों को गिरफ्तार कर भय का माहौल बनाया जा रहा है.

8 got bail in Karauli violence
करौली हिंसा मामले में गिरफ्तार 8 को जमानत पर रिहाई, राजोरिया ने किया स्वागत... पुलिस प्रशासन पर लगाया यह आरोप

करौली. करौली में 2 अप्रैल को हिंदू नव वर्ष के उपलक्ष में निकाली गई बाइक रैली पर हुए पथराव और आगजनी की घटना के बाद पुलिस ने हिंसा फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए 8 जनों को जिला कारागृह से शनिवार को रिहा (8 got bail in Karauli violence) किया. सांसद डॉ मनोज राजोरिया सहित भाजपा पदाधिकारियों ने जिला कारागृह में पहुंच जमानत पर छूटे सभी लोगों का माला पहनाकर स्वागत किया. सांसद ने असल गुनहगारों को गिरफ्तार नहीं किए जाने को लेकर पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

राजोरिया ने कहा कि उपद्रव के असल आरोपियों को तो पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई (MP Manoj Rajoria allegations on Karauli Police) है. जबकि निर्दोषों और पीडितों को गिरफ्तार कर भय का माहौल पैदा किया गया है. इससे आमजन में आज भी रोष है. राजोरिया ने बताया कि उन्होंने एवं भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, पूर्व जिला अध्यक्ष कैलाश चन्द शर्मा, रमेश राजोरिया एवं अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन ने इन निर्दोष युवाओं का माला पहना कर स्वागत एवं सम्मान किया.

पढ़ें:करौली हिंसा मामला : पार्षद सहित 4 के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details