राजस्थान

rajasthan

करौली: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना व्याख्याता को पड़ा भारी, कलेक्टर ने किया निलंबित

By

Published : May 17, 2021, 10:40 PM IST

करौली कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने एक व्याख्याता को निलंबित कर दिया है. व्याख्याता पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोप है. साथ ही व्याख्याता के खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

social media,  lecturer suspend in karauli
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना व्याख्याता को पड़ा भारी, कलेक्टर ने किया निलंबित

करौली. जिले में एक व्याख्याता को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ गया. कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने शिकायत पर आरोपी व्याख्याता को निलंबित कर दिया और उसके खिलाफ अनुशासनिक कार्रवाई चालू कर दी है. आपत्तिजनक पोस्ट के बाद समाज विशेष के लोगों और संगठनों ने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की थी.

पढ़ें: झुंझुनू: भरी दोपहरी में ATM लूट का प्रयास विफल

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चन्देलीपुरा (मण्डरायल) में व्याख्याता पद पर कार्यरत पृथ्वीराज बैरवा ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी. जिसके बाद समाज विशेष के लोगों ने कहा कि व्याख्याता की पोस्ट सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाली है. ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई की जाये. जिसके बाद कलेक्टर ने मामले को गंभीरता से लिया और पृथ्वीराज बैरवा को निलंबित कर दिया. निलंबन में व्याख्याता उपखंड अधिकारी टोडाभीम के कार्यालय में पोस्टेड रहेगा.

3 शातिर वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

करौली पुलिस ने शातिर टैक्ट्रर चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने चोरों से ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित वाहन चोरी की घटना को अंजाम देने के काम में ली जाने वाली एक शिफ्ट डिजायर कार को भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details