राजस्थान

rajasthan

करौली : पुलिस के हत्थे चढ़े तीन नशे के सौदागर, 6 लाख रुपए की स्मैक जप्त

By

Published : Aug 16, 2021, 11:09 PM IST

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन नशे के सौदागर

करौली पुलिस ने सोमवार को बड़ी कारवाई करते हुए नशे के 3 सौदागर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्करों से 6 लाख रूपये की अवैध स्मैक सहित एक शिफ्ट कार को बरामद किया है. पुलिस तस्करों से पूछताछ मे जुटी हुई है. आरोपियों से कई मामले खुलने की संभावना है.

करौली. पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि जिला पुलिस की ओर से अवैध मादक पदार्थ के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन फ्लश आउट के तहत साइबर सेल एवं थानाधिकारी मासलपुर जिला स्पेशल टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 6 लाख की स्मैक के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कच्छावा ने बताया कि तस्कर मनमोहन, मनोज और चैनसिंह को 59 ग्राम 04 मिलीग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है. तस्करी में प्रयुक्त शिफ्ट कार भी पुलिस ने जप्त कर ली. स्मैक का बाजार मूल्य 6 लाख रुपए बताया गया है.

पढ़ें- करौली : नशे के सौदागरों से 20 लाख की स्मैक जप्त...पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्कर दम्पति

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि ऑपरेशन फ्लश ऑउट के तहत 16 अगस्त को थाना अधिकारी मासलपुर शैलेंद्र सिंह मय जाप्ते के साथ करौली धौलपुर एनएच 11 हाईवे मार्ग स्थित खेड़ा चौकी के पास नाकाबंदी कर रहे थे. तभी सरमथुरा धौलपुर की तरफ से एक शिफ्ट डिजायर गाड़ी आती हुई दिखाई दी. कार सवार नाकाबंदी को देखकर भागने लगे.

तभी पुलिस टीम को संदेह होने पर तीनों तस्करों की तलाशी ली तो तस्करों से 59 ग्राम 4 मिलीग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक मिली. इस पर पुलिस ने तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर परिवहन में प्रयुक्त गाड़ी को जप्त कर लिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तस्करों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details