राजस्थान

rajasthan

करौली: सड़क हादसे में जान गंवाने वाले मुकेश के घर पहुंचे पूर्व मंत्री रमेश मीणा, सौंपी 3 लाख की चेक

By

Published : Jun 14, 2021, 9:14 PM IST

करौली में पिछले दिनों सड़क हादसे में जान गंवाने वाले मुकेश मीणा के घर जाकर पूर्व मंत्री रमेश मीणा ने परिवारजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही मुख्यमंत्री सहायता राशि कोष से तीन लाख का चेक भी सौंपे.

Karauli road accident,  Former Minister Ramesh Meena handed over Check
पूर्व मंत्री रमेश मीणा ने दिया चेक

करौली.पिछले दिनोंजिले के सपोटरा उपखंड मुख्यालय के समीप स्थित मांगरोल गांव के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई थी. जिसके बाद सोमवार को पूर्व मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक रमेश चंद मीणा ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया. साथ ही मुख्यमंत्री सहायता राशि कोष से स्वीकृत एक-एक लाख रुपए के कुल तीन चेक सौंपे.

इस दौरान रमेश चंद मीणा ने कहा कि होनी को कोई नहीं टाल सकता. उनकी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ हैं. सरकार इस दुख की घड़ी में शोकाकुल परिवार जनों के साथ खड़ी है. विधायक ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाते हुए हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया.

सरपंच संघ ने पीड़ित परिवार को सौंपी आर्थिक सहायता राशी

पूर्व मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक रमेश चंद मीणा के साथ गए सरपंचों ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए कुल 3,85,100 रुपए की आर्थिक सहायता राशि परिवार को सौंपी.

सड़क हादसे में तीन लोगों की गई थी जान

बता दें, दिनांक 6 जून को सपोटरा के पास स्थित गांव मांगरोल निवासी मुकेश मीणा अपनी पत्नी मुकेशी मीणा और बच्चों के साथ रिश्तेदारी में फुलवाड़ा गांव गया हुआ था. वापसी के दौरान हिंडौन सिटी रोड पर खंडीप मोड़ के पास सामने से आ रही एक कार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिसमें मुकेश मीणा के 6 वर्षीय बेटे दीपक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

पढ़ें-करौलीः जिला कलेक्टर ने वैक्सीनेशन साईट का किया औचक निरीक्षण, लोगों को वैक्सीनेशन के लिए किया जागरुक

सड़क हादसे की सूचना पर गंगापुर से उदेई मोड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मुकेश, पत्नी मुकेशी और मृतक बेटा दीपक व बेटी प्रीति को गंगापुर सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने मुकेश मीणा को मृत घोषित कर दिया. वही मुकेश मीणा की पत्नी मुकेशी मीणा की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया था जहां सवाई मानसिंह चिकित्सालय में उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई. जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल 3 वर्षीय पुत्री प्रीति का गंगापुर सामान्य चिकित्सालय में उपचार कराया गया जिसके भी दोनों पैरों में फैक्चर हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details