राजस्थान

rajasthan

महामारी के दौर में जिला कलेक्टर ने भामाशाहों से मदद के लिए आगे आने की अपील की

By

Published : May 5, 2021, 8:07 PM IST

करौली में कोरोना महामारी से प्रभावित मरीजों की सहायता के लिए एवं स्वास्थ्य विभाग की मदद के लिए शहर के भामाशाहों एवं विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों से जिला कलेक्टर ने चर्चा कर सहयोग की अपील की. इस दौरान भामाशाहों ने भी सहयोग करने की घोषणा की.

भामाशाहों से मदद की अपील, करौली समाचार,  Karauli District Collector holds meeting,  Appeal for help from Bhamashah
करौली जिला कलेक्टर ने की बैठक

करौली.जिले में कोविड महामारी में चिकित्सा संसाधन जुटाने और अन्य व्यवस्थाओं की पूर्ति करने के लिए बुधवार को जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने भामाशाहों से चर्चा कर स्वास्थ्य सेवाओं के लिए मदद करने को आगे आने का आह्वान किया.

जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बताया कि कोरोना महामारी जैसी इस विकट परिस्थिति में प्रशासन लगातार प्रयासरत है. ऐसे समय में आमजन को नियमों की पालना कर सतर्क रहते हुए व कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने में प्रशासन का सहयोग करना चाहिए और वैक्सीनेशन के प्रति भी जागरूक रहना चाहिए. उन्होंने बताया कि जो लोग सहायता के लिये आगे आ रहे हैं, उनके लिए जिला प्रशासन आभारी है.

पढ़ें:अजमेर : विदेश में रहकर भी देश का दर्द, चिकित्सकों ने भिजवाए 25 लाख रुपए के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

चर्चा के दौरान प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. दिनेश चंद गुप्ता ने वर्तमान समय मे आवश्यक उपकरणों की आवश्यकता के बारे मे बताया. इस अवसर पर माईनिंग एसोसिएशन की ओर से 1 लाख, समाजसेवी अमीनुददीन खान की ओर से 1 लाख, गुडला सरपंच प्रतिनिधि शेरा बैंसला ने 51 हजार, दयानंद शर्मा मुम्बई वाले की ओर से 31 हजार, वेदप्रकाश उपाध्याय की ओर से 25 हजार की सहायता की घोषणा की गई. बस ऑपरेटर यूनियन करौली की ओर से स्वयं का धर्मशाला कोविड महामारी में जिला प्रशासन को उपयोग में लेने की अपील की. साथ ही जिला चिकित्सालय में एक वाटर कूलर भी भेंट किया.

इसी क्रम में प्योर इंडिया ट्रस्ट जयपुर के डायरेक्टर मनोहरपुरा करौली निवासी प्रशान्त पाल ने 1000 फेस शील्ड, 200 डिस्पोजल, बेड शीट एवं 500 एन95 मास्क प्रमुख चिकित्सा अधिकारी को भेंट करने की घोषणा की एवं जिला प्रभारी वीरेन्द्र मित्तल ने सम्पूर्ण जिले मे वैक्सीनेशन के लिए जागरूकता को एक मोबाइल वैन सम्पूर्ण जिले मे रवाना करने की घोषणा की. इस दौरान उपखंड अधिकारी देवेन्द्र सिंह परमार, भूपेन्द्र भारद्वाज, पूरण प्रताप चतुर्वेदी, बस ऑपरेटर यूनियन के अध्यक्ष मोहन लाल गर्ग, अनिल शर्मा, हाजी रूख्सार, मुकेश पचौरी, गोलू मेडिकल वाले सहित आशीष कांत कौशिक सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details