राजस्थान

rajasthan

करौलीः अधजली अवस्था में मिला महिला का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

By

Published : May 17, 2020, 12:57 PM IST

करौली में बीती देर रात एक अधेड़ महिला का अधजला शव मिला. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ईटीवी भारत खबर,  Karauli news
अधजली अवस्था में महिला का मिला शव

करौली. जिले में स्थित अग्रवाल धर्मशाला में देर रात एक महिला का अधजला शव मिलने क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में शुरू कर दी है.

अधजली अवस्था में महिला का मिला शव

टाउन चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि मृतका कलावती अग्रवाल कई सालों से अग्रवाल धर्मशाला के एक कमरे में रहती थी. मृतका का पति मंदिर ट्रस्ट के मुनीम का काम करता था. जिसकी लगभग 7 साल पूर्व मौत हो गई है. तब से महिला के भोजन पानी की व्यवस्था अग्रवाल समाज और मंदिर ट्रस्ट द्वारा की जा रही थी.

पढ़ेंः करौली: लॉकडाउन के बीच संचालित अवैध शराब की दुकान के खिलाफ मोहल्लेवासियों ने किया प्रदर्शन

वहीं मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद, डीएसपी महेश मीणा और कोतवाली थानाधिकारी नरेंद्र पारीक ने धर्मशाला में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मंदिर ट्रस्ट से जुड़े लोगों से पूछताछ की. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम और जांच के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details