राजस्थान

rajasthan

प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर करौली में एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

By

Published : Mar 19, 2021, 7:25 PM IST

राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था और राजस्थान के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में विद्यार्थियों पर दर्ज हुए झूठे मुकदमे के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने प्रदर्शन किया है. इस दौरान एबीवीपी ने राजस्थान पुलिस आयुक्त के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है.

 ABVP protests, Karauli news
राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर करौली में एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

करौली.जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को राजस्थान के अंदर बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था और राजस्थान के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों के अंदर विद्यार्थियों पर झूठे दर्ज हुए मुकदमा के मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान एबीवीपी ने राजस्थान पुलिस आयुक्त के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंप. वहीं झुठे मुकदमों पर लगाम लगाने की मांग की गई है.

राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर करौली में एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने बताया कि आए दिन बाल यौन शोषण की घटना बलात्कार और उत्पीड़न के मामले जैसी घटनाएं आए दिन देखने को मिल रही है. उन घटनाओं का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद घोर निंदा करता है और यह एक चिंता का बड़ा विषय है. कुछ दिन पहले जोधपुर में न्याय मांगने पर नाबालिग बच्चों को पीटा गया और आए दिन रिश्वतखोरी मामले ही सामने आ रहे हैं. राजस्थान विश्वविद्यालय में अवैधानिक तरीके से हुआ लाठीचार्ज 15 विद्यार्थियों के खिलाफ, जो झूठा मामला दर्ज हुआ है, उसमें दोषी पुलिस अधिकारी और कर्मचारी पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए, यह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मांग की है.

यह भी पढ़ें-विवादित किताब पर लाहोटी बोले- सदन में होनी चाहिए 'इस्लामिक आतंकवाद' पर बहस

प्रदर्शन कर रहे नेता कृष्णा गुलपारिया ने बताया कि जल्द से जल्द सरकार स्वयं की कार्यशैली में सुधार करें और मांगों को पूरी करें अन्यथा संपूर्ण राजस्थान के अंदर एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा. इस मौके पर विभाग संयोजक शैलेश लवानिया, जिला संयोजक मधुसूदन तिवारी पूर्व प्रांत सह मंत्री सतवीर सिंह तीघरिया, नरेश पालीवाल, आदित्य शर्मा, लोकेंद्र शर्मा, टोनू राजोरिया, विष्णु शुक्ला सचिन शर्मा, वैभव पाल जादौन, जितेंद्र, योगेंद्र और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details