राजस्थान

rajasthan

करौली में 6 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

By

Published : May 6, 2021, 10:58 PM IST

करौली में 6 साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी वहां से लापता हो गई. परिवारवालों ने बच्ची को खोजा तो एक खंडहरनुमा मकान में बच्ची का शव खून से लथपथ मिला.

minor girl rape in karauli,  karauli news
करौली में 6 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

हिण्डौन सिटी (करौली). उपखंड क्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम की साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गुरुवार दोपहर बाद मासूम बच्ची लापता हो गई थी. एक खण्डरनुमा मकान में मासूम बच्ची का शव खून से लथपथ अवस्था में मिला. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिण्डौन सरकारी अस्पताल की मोर्चरी रखवाया दिया है.

पढ़ें: जोधपुर: बहन के साथ 5 साल तक दुष्कर्म करते रहे 2 सगे भाई, मां पर भी लगाए गंभीर आरोप

मृतक मासूम बच्ची का परिवार कृषि कर अपने जीवन का निर्वाह करता था. मासूम दोपहर के वक्त अपने घर के बाहर खेल रही थी. थोड़ी देर बाद मासूम गायब हो गई, परिजनों के तलाश करने पर बच्ची का शव एक सुनसान स्थान पर मिला. जहाँ मासूम के साथ दुष्कर्म किया और किसी को इस बारे में पता नहीं चले, इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा, एडिशनल एसपी, डीएसपी किशोरीलाल मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की.

डीएसपी किशोरीलाल ने बताया कि छ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. मौके से एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details