राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में तीन तस्कर गिरफ्तार, 60 ग्राम स्मैक समेत 4 Kg डोडा पोस्त बरामद

By

Published : Dec 21, 2020, 7:00 AM IST

जोधपुर के फलोदी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक कार से 60 ग्राम अवैध स्मैक, 4 किलोग्राम डोडा पोस्त और 70 हजार रुपए बरामद किया है. साथ ही इस मामले में तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Smack Doda poppy recovered in Jodhpur, स्मैक व डोडा पोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार
तीन तस्कर गिरफ्तार

फलोदी (जोधपुर). नशे के अवैध कारोबार के विरुद्ध बाप पुलिस लगातार कार्रवाई जारी है. जहां बाप पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 60.50 ग्राम स्मैक, 4 किलो डोडा पोस्त के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से एक कार और 70 हजार भी जब्त किए.

तीन तस्कर गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) राहुल बारहट ने बताया कि इन दिनों पूरे जिले में एंटी ड्रग ड्राइव अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में पुलिस को सफलता भी मिल रही है. इसके तहत सभी थानाधिकारियों को विशेष सतर्कता बरतते हुए जांच अभियान चलाने के निर्देश दिए हुए है. बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी.

इसी दौरान एक अल्टो कार में सवार तीन लोगों को रोककर कार की तलाशी लेने पर उसमें रखी 60.50 ग्राम अवैध स्मैक, 4 किलोग्राम डोडा पोस्त और 70 हजार रुपए नगद बरामद किए गए. पुलिस ने कार में सवार फलोदी तहसील के हिंडालगोल निवासी अनीश, जीवणराम, मोहम्मद नवाज उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर तीनों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है.

पढ़ेंःSpecial: निकाय चुनाव में इन 5 मंत्रियों का चला जादू...प्रतिष्ठा बचाने के साथ 50 में से 36 सीटों पर कांग्रेस को दिलाई जीत

मामले की जांच चाखू थानाधिकारी राजेश कुमार को सौंपी गई है. उनसे स्मैक और डोडा पोस्त लाने के मुख्य सप्लायर के बारे में पूछताछ की जा रही है. बता दें कि बाप पुलिस ने अभियान एंटी ड्रग ड्राइव के तहत 1 दिन पूर्व शनिवार को 5.85 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक सप्लायर को मय पिकअप वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details