राजस्थान

rajasthan

भूंगरा त्रासदी पीड़ित के घर चोरी, लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ किया साफ

By

Published : Dec 22, 2022, 8:40 PM IST

जोधपुर के शेरगढ़ थाना क्षेत्र के भूंगरा गांव में लाखों के जेवरात और नकदी चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने गैस सिलेंडर विस्फोट त्रासदी पीड़ित के घर पर ही धावा बोल (theft at Jodhpur cylinder blast victim home) दिया. चोरों ने घर में रखे लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

Theft at Jodhpur cylinder blast victim home, jewellery and cash stolen by thieves
भूंगरा त्रासदी पीड़ित के घर चोरी, लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ किया साफ

जोधपुर.शेरगढ़ थाना क्षेत्र के भूंगरा गांव में हुई गैस सिलेंडर विस्फोट त्रासदी के ​पीड़ित परिवारों को सरकार, समाज व संस्थाओं से आर्थिक संबल दिया जा रहा है. इस बीच चोरों की नजर इन परिवारों पर है. 21 दिसंबर की रात सिलेंडर विस्फोट हादसे के एक पीड़ित परिवार के घर पर चोरों ने धावा बोला और सोना-चांदी, नकद सहित अन्य सामान ले (Theft of jewellery and cash in Jodhpur) गए. गुरुवार सुबह परिजनों को पता चला, तो शेरगढ़ थाने में रिपोर्ट दी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 8 दिसंबर को सगत सिंह के पुत्र सुरेंद्र के विवाह समारोह में शामिल होने मनोहर सिंह का परिवार आया था. हादसे में मनोहरसिंह की पत्नी किरण कंवर की मृत्यु हो गई. मनोहरसिंह का घर घटनास्थल से करीब 5-6 किलोमीटर दूर है. जबकि पैतृक निवास सगत सिंह के घर के पास है. ऐसे में किरण कंवर की मृत्यु के बाद मनेाहरसिंह अपने भाई जेठूसिंह के पास ही रह रहा था. मनोहरसिंह का मकान बंद था. गुरुवार सुबह उन्हें घर का दरवाजा खुला होने की जानकारी मिली. वहां जाकर देखा, घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त मिला. पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि घर से चोर 30 तोला सोना, आधा किलो चांदी और नकद 2 लाख रुपए ले गए. शेरगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:चोरों ने ज्वेलरी शोरूम में की सेंधमारी, चांदी की ज्वेलरी चुराई, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details