राजस्थान

rajasthan

आरएसएस क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम सुथार के पिता का निधन, शोक जताने पहुंची वसुंधरा राजे

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 26, 2023, 7:53 PM IST

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम सुथार के पिता कौशलाराम सुथार के निधन पर आयोजित शोकसभा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शामिल हुईं.

Vasundhara Raje condolences to Nimbaram Suthar
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

आरएसएस क्षेत्रीय प्रचारक के पिता की शोकसभा में पहुंची राजे

जोधपुर.पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को निजी यात्रा पर लोहावट के ढेलाणा गांव पहुंची. राजे यहां राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम सुथार के पिता कौशलाराम सुथार के निधन पर आयोजित शोकसभा में शामिल हुईं. राजे ने RSS के क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम उनकी माता व अन्य परिजनों से मिल शोक-संवेदना व्यक्त की. इस दौरान उनके साथ कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता साथ रहे.

राजे ने प्रचारक निम्बाराम से मिल कहा कि इस दुःख की घड़ी में मेरी संवेदना आपके व आपके परिवार के साथ है. इसके बाद राजे ने निम्बाराम की माता से मिलकर भी अपनी संवेदना व्यक्त की. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व केबिनेट मंत्री गजेन्द्र सिंह खिंवसर, पूर्व विधायक बाबूसिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष भोपाल सिंह मौजूद रहे.

पढ़ें:संघ प्रचारक के खिलाफ ACB में दर्ज मामले में राजे का हमला, कहा- RSS की छवि धूमिल करने का असफल प्रयास कांग्रेस को पड़ेगा महंगा

राजे करीब 20 मिनट ढेलाणा गांव में रुकने के बाद हैलीपेड के लिए रवाना हुई. इससे पूर्व केबिनेट मंत्री गजेन्द्र सिंह खिंवसर के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा राजे का स्वागत किया गया. गौरतलब है कि निंबाराम के पिता का गत दिनों निधन हो गया था. लेकिन चुनाव प्रचार और मतदान के चलते भाजपा के कई नेता उनके यहां शोक प्रकट करने नहीं पहुंचे थे. रविवार से भाजपा नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details