राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः दुकान में चोरी को लेकर व्यापारियों का बाजार बंद, अब भामाशाह ने की 2.5 लाख के CCTV लगाने की घोषणा

By

Published : Jan 11, 2020, 4:55 PM IST

जोधपुर के भोपालगढ़ में बीती रात लाखों की चोरी का मामला सामने आया था. जिसके बाद से ही ग्रामीण, चोरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. इसके बाद गांव के भामाशाह ने क्षेत्र में 2.50 लाख रुपए की लागत से सीसीटीवी कैमरे लगाने की घोषणा कर दी है.

जोधपुर चोरी का मामला, जोधपुर के दुकान में चोरी, जोधपुर ताजा हिंदी खबर, jodhpur latest news  jodhpur robbery case, robbery in shop of jodhpur
आक्रोशित व्यापारियों ने किया बाजार बंद

भोपालगढ़ (जोधपुर). विधानसभा क्षेत्र के बावड़ी कस्बे में बीती रात को चोरों ने किराना की दुकान के दरवाजे तोड़ लाखों का माल पार कर लिया और मौके से ही फरार हो गए. इस वारदात को लेकर बावड़ी व्यापार संघ और ग्रामीण चोरी का पर्दाफाश करने की मांग कर रहा है. इसके विरोध में सभी व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी और धरने पर बैठे रहे.

आक्रोशित व्यापारियों ने किया बाजार बंद

जानकारी के अनुसार सुबह दुकान के सामान अस्त-व्यस्त और दरवाजे टूटे पाए गए. चोरों ने पीछे पड़ोस की दुकान की सीढ़ियों से दुकान में प्रवेश किया और दुकान के अंदर लगे दो अलग-अलग दरवाजे को तोड़कर हाथ साफ किया. चोरी की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर खेड़ापा थाना अधिकारी केसाराम बांटा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. थानाधिकारी कैसाराम ने सभी को आश्नासन दिया कि जल्द ही चोरों का पर्दाफाश किया जाएगा. इसके बाद फिर बाजार खोले गए. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग बावड़ी आए और घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें- टिड्डी प्रभावित किसानों को राहत देने पर राजनीति, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य सरकार के पाले में डाली गेंद

2.50 लाख रुपए के लगाएंगे सीसीटीवी कैमरा

बावड़ी मार्केट में चोरियां रोकने के लिए अपनी ओर से सीसीटीवी कैमरे लगाकर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था करवाने के लिए भामाशाह मिश्रीलाल दाधीच आगे आए हैं. उन्होंने 2.50 लाख रुपए के सीसीटीवी कैमरे बावड़ी में तुरंत लगवाने की घोषणा की है.

यह सामान हुआ चोरी

50 हजार रोकड़, 2 हजार चिल्लर, आधा किलो केसर, 2 देसी घी के टिन, 2 तेल टिन , 2 किलो बादाम, 2 किलो काजू और अखरोट सहित कई सामान चोरी हुआ है.

Intro:भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बावड़ी में दुकान में चोरी से आक्रोशित व्यापारियों ने किया बाजार बंदBody:बावड़ी कस्बे में लगातार दुकानों के चोरियों की घटना बढ़ रही, ग्रामीणों को करना पड़ रहा बाजार बंद, एक बार फिर बावड़ी की दुकान से हुई चोरी, खेड़ापा थाना अधिकारी ने चोरी का खुलासा करने का दिया आश्वासन, भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग भी पहुंचे मौके परConclusion:बावड़ी में दुकान में चोरी से आक्रोशित व्यापारियों ने किया बाजार बंद
भोपालगढ़।
भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बावड़ी कस्बे में रात को चोरों ने किराना की दुकान के दरवाजे तोड़ लाखों का माल पार कर लिया। राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर श्रीपाल चंचल चंद भंडारी की दुकान आई हुई है। श्रीपाल ने दुकान में सुबह सामान अस्त-व्यस्त व दरवाजे टूटे पाए। चोरों ने पीछे पड़ोस की दुकान की सीढ़ियों से दुकान में प्रवेश किया और दुकान के अंदर लगे दो अलग-अलग दरवाजे को तोड़कर दुकान में घुस के सामान पर हाथ साफ किया। चोरी की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर खेड़ापा थाना अधिकारी केसाराम बांटा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। बावड़ी व्यापार संघ अध्यक्ष मोहनलाल सोनी ,गौतम चंद विसावा ,सरपंच दिनेश देशलहरा सहित कई ग्रामीणों ने चोरी का पर्दाफाश करने की मांग करते हुए गश्त की मांग की। सभी व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी और धरने पर बैठ गए ।सभी चोरी का खुलासा करने की मांग करते रहे। थानाधिकारी कैसाराम ने कहा कि शीघ्र ही चोरी का पर्दाफाश किया जाएगा। इसके बाद चोरी की खुलासा करने की मांग करते हुए बाजार खोले गए। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग बावड़ी आए और घटना की जानकारी ली।--- भामाशाह मिश्रीलाल 2.50 लाख रुपए के लगाएंगे सीसीटीवी कैमरा-- बावड़ी मार्केट में चोरियां रोकने के लिए अपनी ओर से सीसीटीवी कैमरे लगाकर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था करवाने के लिए भामाशाह मिश्रीलाल दाधीच आगे आए हैं। उन्होंने ₹250000 के सीसीटीवी कैमरे बावड़ी में लगवाने की तुरंत घोषणा की है।

--- यह सामान हुआ चोरी-- 50,000 रोकड़, 2000 चिल्लर ,आधा किलो कैसर,देसी घी टिन दो, तेल टिन 2,बादाम 2 किग्रा और 2 किग्रा काजू, अखरोट सहित कई सामान चोरी हुआ।


बाईट-- मिश्रीलाल दाधीच, भामाशाह सीसीटीवी कैमरे देंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details