राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में सौतेले पिता ने ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म, ननिहाल जाकर बच्ची ने सुनाई आपबीती

By

Published : Sep 21, 2019, 2:27 PM IST

जोधपुर में 5वीं कक्षा में पढ़ रही छात्रा का उसके ही सौतेला पिता द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मासूम के साथ पिछले चार महीनों से दुष्कर्म किया जा रहा था.

jodhpur rape case, जोधपुर की ताजा खबर

जोधपुर.प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामलों में काफी इजाफा दर्ज किया जा रहा है. इसी बीच राजस्थान के जोधपुर से एक रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां सौतेले बाप द्वारा अपनी ही बेटी के साथ गत 4 महीने से दुष्कर्म किया जा रहा था.

सौतेले पिता ने ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म

5वीं क्लास में पढ़ने वाली 13 वर्षीय पीड़ित लड़की 4 महीने से अपने सौतेले बाप द्वारा किए गए अत्याचारों को सहन कर रही थी. इसी बीच शुक्रवार को नाबालिग पीड़ित लड़की अपने ननिहाल पहुंची और उसने अपनी मामी को अपने साथ हुई आपबीती बताई. इस पर उसकी मामी और मामा ने तुरंत रूप से सूरसागर थाने पहुंचकर सौतेले पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया.

पढ़ेंः खेत मे अधजला शव मिलने से सनसनी, मृतक के पिता ने जताया पुत्रवधु पर शक

सूरसागर थानाधिकारी ईश्वरचंद पारीक ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे के आसपास एक नाबालिग पीड़ित लड़की अपने मामा-मामी के साथ थाने पहुंची और अपने सौतेले पिता पर गत 4 महीने से दुष्कर्म करने की बात कही. जिस पर नाबालिग पीड़ित लड़की के द्वारा दी गई रिपोर्ट पर सूरसागर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया.

पढ़ें: राजस्थान में हो सकते हैं महापौर और सभापतियों के अप्रत्यक्ष चुनाव

थानाधिकारी ने बताया कि पीड़ित लड़की के पिता का वर्ष 2012 में देहांत हो गया था. जिसके बाद उसकी मां ने वर्ष 2013 में दोबारा शादी की तब से वह अपने माता-पिता के साथ सूरसागर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रह रही थी और पीड़ित लड़की का ननिहाल प्रताप नगर थाना क्षेत्र में है. पीड़ित लड़की द्वारा शुक्रवार को अपने ननिहाल जाकर अपनी मामी को पूरी घटना की जानकारी दी गई. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित लड़की को बालिका गृह में रखवाया है और पीड़ित लड़की के मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट के समक्ष 164 के बयान दर्ज करवाएं जाएंगे. साथ ही सूरसागर थाना पुलिस घिनौनी हरकत करने वाले दरिंदे पिता की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details