राजस्थान

rajasthan

दिव्या मदेरणा का बड़ा बयान, कहा- हनुमान बेनीवाल बंद कमरे में CM गहलोत से करते हैं हाथ जोड़ी, बाहर निकल कर देते हैं गाली

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 4, 2023, 5:36 PM IST

Updated : Oct 4, 2023, 6:02 PM IST

ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने एक बार फिर अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने सीएम गहलोत पर सांसद हनुमान बेनीवाल का साथ देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बेनीवाल बंद कमरे में हाथ जोड़ कर काम करवाते हैं और बाहर निकल कर उन्हीं को गाली देते हैं.

Osian MLA Divya Maderna
दिव्या मदेरणा का बेनीवाल पर तंज

दिव्या मदेरणा का बड़ा बयान...

जोधपुर.ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने बुधवार को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को शह देने का आरोप लगाते हुए गहलोत सरकार को घेरा. तिंवरी की एक सभा में दिव्या ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से हाथ जोड़ कर काम करवाने वाले बेनीवाल सीएम और वैभव को ही गाली देते हैं.

उन्होंने कहा कि जोधपुर की पुलिस बेनीवाल को सुरक्षा देती है, वही हमारे नेता को गाली देते हैं. ऐसा नहीं चलेगा. हमारे नेता का अपमान करने वाले का हमेशा विरोध करेंगे. ऐसा क्यों हो रहा है, इसका जवाब पुलिस डीजीपी को देना पड़ेगा. दिव्या ने इस विवाद में राहुल गांधी को जोड़कर आलाकमान को बताने की कोशिश की है कि प्रदेश की गहलोत सरकार जिसका सहयोग कर रही, वही हमारे नेता को ही भला-बुरा कह रहे हैं. यह हम सहन नहीं करेंगे.

पढ़ें. सरकार के मंत्रियों को लगता है डर, मैं हरा दूंगा इसलिए मेरी चिट्ठी पर करते हैं काम : बेनीवाल

दिव्या ने आरोप लगाया कि बेनीवाल मुख्यमंत्री से बंद कमरे में हाथ जोड़ी कर काम करवाते हैं और बाहर आकर श्रेय लेते हैं. उन्होंने इशारों-इशारों में सरकार से बेनीवाल का साथ देना बंद करने की बात कही. उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत ने मदेरणा के साथ राजनीति शुरू की थी. उनको पता होता है कब किस पर हाथ रखना है, कब मुस्कुराना है और कब आंख दिखानी है.

गहलोत के खास को दी चुनौती :दिव्या मदेरणा ने मंगलवार को बद्रीराम जाखड़ और बेनीवाल की जोधपुर सर्किट हाउस में हुई मुलाकात को लेकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि बंद कमरों में मुलाकात करते हैं. उन्होंने बद्रीराम जाखड़, हनुमान बेनीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि वो अपना उम्मीदवार मेरे खिलाफ खड़ा कर लें. भाजपा भी अपना उम्मीदवार उतारें. मैंने लड़ने की तैयारी कर ली है. बता दें कि बायतु विधायक हरीश चौधरी और हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में आईं ज्योति मिर्धा ने भी सीएम गहलोत पर बेनीवाल का साथ देने के आरोप लगाए हैं.

Last Updated : Oct 4, 2023, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details