राजस्थान

rajasthan

जोधपुर­: पाबूसर गांव में बिजली का तार गिरने से पांच बकरियों की मौत

By

Published : Aug 11, 2019, 3:22 AM IST

जोधपुर जिले के बालेसर उपखण्ड की ग्राम पंचायत शेरगढ़ के पाबूसर गांव में बिजली का तार टूटने से खेत के चारों और की गई बाड़ तारबन्दी मे करंट फैलने से पांच बकरियों की मौत हो गयी.

ive goats died after falling of burning wire in Pabusar village.

जोधपुर. जिले के बालेसर उपखण्ड की ग्राम पंचायत शेरगढ़ के पाबूसर गांव में 11 केवी का विघुत लाईन का तार टूटकर गिर जाने से खेत में किये गए तारबंदी में करंट फैल गया. जिससे कई जगह बाड़ जलकर राख हो गए.

बिजली का तार गिरने से पांच बकरियों की मौत

पढ़ेंटोल नाके पर ठांय-ठांय...कर्मचारियों ने मांगे पैसे तो बरसा दी गोलियां

आग की लपटें निकलते देख कर आसपास के लोग इकठ्ठे हुए और आग को बुझाया. मगर बाड़े में बंधी पाबूसर ग्राम निवासी दरियाव कवंर की पांच बकरिया जलकर राख हो गयी. ग्रामीणों ने बताया की गांव में कई पोल गिरने की कगार पर है. जिससे कभी भी बड़ी दुर्घटनाएं हो सकती है.

जिसका विधुत विभाग ध्यान ना देकर अनदेखा कर रहा है. विघुत विभाग के कनिष्ठ अभियन्ता ने बताया की विभाग द्वारा रिपोर्ट बनाकर नुकसान की नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी.

Intro:बालेसर (जोधपुर)_जोधपुर जिले के शेरगढ पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत पाबूसर के राजस्व गांव सुख सागर पवारो की ढाणी में बिजली का तार टूटने से खेत के चारों और की गई बाड़ तारबन्दी मे करंट फैलने से पांच बकरियों की मौत हो गयी ।

Body:जोधपुर जिले के शेरगढ पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत पाबूसर के राजस्व गावं सुख सागर पंवारो की ढाणी में 11 केवी का विधुत लाईन का तार टूटकर गिर जाने से 2 किलोमीटर तारबंदी में करंट फैल गया । कई जगह बाड़ जलकर राख हो गई ।आग की लपटें निकलते देख कर आसपास से लोग इकठ्ठे हुए और आग को बुझाया । मगर बाङे में बांधी हुई दरियाव कवंर की पाचँ बकरिया जलकर राख हो गयी । ग्रामीणों ने बताया की कस्बे मे कई पोल जमीन गिरने के कगार पर है। जिससे कभी भी बड़ी दुर्घटनाएं हो सकती है जिसका विभाग ध्यान ना देकर अनदेखा कर रहा है। विधुत विभाग के कनिष्ठ अभियन्ता ने बताया की मौका रिपोर्ट बनाकर नुकसान की विभाग द्वारा नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।Conclusion:।।

ABOUT THE AUTHOR

...view details