राजस्थान

rajasthan

हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार...करतूत हैरान करने वाली है

By

Published : Oct 18, 2021, 7:12 PM IST

जोधपुर के लोहावट में हनी ट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने प्रेम जाल में फंसा कर लोगों को लूटने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है.

honey trap case busted in lohawat
हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश

लोहावट (जोधपुर). राजस्थान में लोहावट थाना पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में बड़ी सफलता हासिल करते हुए आरोपी महिला और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि गिरफ्तार किए गए लोग प्रेम जाल में फंसा कर लोगों के अश्लील वीडियो बना उन्हें लूटने का काम करते थे.

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला शारदा विशनोई और मनीष गायणा हनी ट्रैप द्वारा लोगों को फंसा उनके अश्लील वीडियो बनाते और बाद में उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूलते हैं. लोहावट थानाधिकारी केशाराम बांता ने बताया कि जोधपुर निवासी स्वर्ण व्यवसायी ने एक दिन पूर्व पुलिस थाना लोहावट में उपस्थित होकर अपने साथ मारपीट होने और अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर सोने के जेवरात ऐंठने व 10 लाख रुपये मांगने की रिपोर्ट दी थी.

क्या कहना है पुलिस का...

लोहावट में हनी ट्रैप का मामला सामने आने पर एसपी ग्रामीण अनिल कयाल ने लोहावट पुलिस को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए तथा एएसपी दीपक शर्मा के सुपरविजन में विशेष टीम का गठन किया. टीम ने सीओ पारस सोनी के दिशा-निर्देशो का पालन करते हुए उदयनगर सदरी निवासी शारदा विशनोई व उसके साथी ढेलाणा निवासी मनीष गायणा को दस्तयाब कर पूछताछ शुरू की.

पढ़ें :भाई की अंतिम यात्रा में 'भाई' : शव यात्रा में शामिल हुआ लवली का गैंगस्टर भाई मोंटू..कैलाश मांजू के खात्मे के लिए राजू फौजी को दी थी 1 करोड़ की सुपारी

पुलिस के कई दौर की पूछताछ के बाद आरोपी महिला व उसके साथी ने स्वर्ण व्यवसायी के अश्लील वीडियो बना वायरल करने के नाम पर उससे बाइक, सोने के जेवरात व पैसे वसूलना कबूल कर लिया.

वहीं, पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया कि इस महिला व उसके साथी ने क्षेत्र में करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को अपने प्रेम जाल में फंसा उनसे लाखों रुपये लूटे हैं. पुलिस अब इस गिरोह के अन्य सदस्यों व इनके द्वारा लूटे गए पैसे व जेवरात बरामद करने के प्रयास में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details