राजस्थान

rajasthan

जोधपुर के कायलाना झील में मिला युवक का शव, रीट की परीक्षा अच्छी नहीं जाने से परेशान था युवक

By

Published : Oct 1, 2021, 8:03 PM IST

जोधपुर में एक युवक का शव कायलाना झील में मिला है. संभावना जताई जा रही है कि रीट की परीक्षा (REET 2021) अच्छी नहीं जाने पर युवक ने आत्महत्या की है.

dead body found in Kaylana lake, Jodhpur news
कायलाना झील में मिला युवक का शव

जोधपुर. शहर की कायलाना झील में शुक्रवार को एक युवक का शव मिला है. गोताखरों ने शव को बाहर निकाला है. बताया जा रहा है कि रीट का पेपर अच्छा नहीं जाने से युवक परेशान था. इसी वजह से उसने कायलाना झील में कूदकर आत्महत्या (Youth committed suicide Jodhpur) कर ली.

मृतक की पहचान जालोर जिला निवासी महिपाल खींचड के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया हैं. 23 साल का महिपाल गुरुवार को अपने घर से निकला था. उससे पहले उसने घर पर बताया था कि उसका रीट का पेपर सही नहीं हुआ. जिसके चलते वह परीक्षा के बाद से गुमसुम रह रहा था. उसका घरवालों ने हौसला भी बंधाया लेकिन गुरुवार को वह बिना बताए घर से निकल गया.

यह भी पढ़ें.कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी को किया घायल...फिर जहर खाकर दे दी जान

युवक देर शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी कुड़ी थाने में दर्ज करवाई थी. शुक्रवार को कायलाना में शव मिलने के बाद उसकी पहचान गुमशुदगी रिपोर्ट से हो सकी. ऐसा माना जा रहा है कि लंबी तैयारी के बाद उसका पेपर सही नहीं हुआ तो संभवत उसने कायलाना में छलांग लगा दी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details