राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः FSL टीम के नहीं आने पर दुष्कर्म पीड़िता का नहीं हुआ वाइस सैंपल

By

Published : Aug 14, 2020, 9:55 PM IST

जोधपुर के ओसियां पुलिस थाने में शुक्रवार को एक दुष्कर्म पीड़िता का वाइस सैंपल लिया जाना था. जयपुर से FSL टीम के नहीं पहुंचने पर न्यायालय ने 25 अगस्त को पेश होने को कहा है.

Bilara Police News,  Case of rape with woman in Jodhpur
दुष्कर्म पीड़िता का नहीं हुआ वाइस सैंपल

बिलाड़ा (जोधपुर). जिले के बिलाड़ा पुलिस थाने में 2 महीने पहले एक पुलिस कांस्टेबल की ओर से एक विवाहित महिला पर ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने और प्लॉट हड़पने का मामला दर्ज करवाया गया था. वहीं, महिला की ओर से भी ओसियां पुलिस थाने में पुलिस कांस्टेबल पर शादी का झांसा देकर 5 साल तक दुष्कर्म कर प्रताड़िता करने का मामला दर्ज करवाया गया था. दोनों थानों में अलग-अलग दर्ज मामलों की जांच जोधपुर महिला थाने की सीआई रेणु ठाकुर कर रही हैं.

दुष्कर्म पीड़िता का नहीं हुआ वाइस सैंपल

महिला की ओर से लगाए दुष्कर्म के आरोप में पुलिस कांस्टेबल की 6 अगस्त की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को बिलाड़ा न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़ित महिला की FSL टीम द्वारा वाइस सैंपल लिया जाना था. कोर्ट के भेजे समन पर मामले की जांच कर रही जोधपुर महिला थाने की सीआई रेणु ठाकुर पीड़ित महिला को लेकर बिलाड़ा न्यायालय में पेश हुईं. लेकिन जयपुर से आने वाली FSL टीम नहीं पहुंची. जिसके बाद पुलिस को 25 अगस्त को पेश होने का कहा है.

पढ़ें-अजमेर में नाबालिग से दरिंदगी का मामला...जांच में जुटी पुलिस

मामले को लेकर जांच अधिकारी रेणु ठाकुर ने बताया कि महिला और पुलिस कांस्टेबल की ओर से दर्ज कराए परस्पर दोनों मामले की जांच जारी है. पुलिस कांस्टेबल को न्यायालय आदेश पर एक सप्ताह पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस कांस्टेबल ने पीड़ित महिला की ओर से फोन पर ब्लैकमेल कर धमकियां देने और प्लाॅट हड़पने का मामला दर्ज करवाया था, जिसमें महिला की वाइस सैंपल के जरिए FSL जांच होनी है.

रेणु ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट बिलाड़ा के समक्ष FSL टीम की ओर से महिला के वाइस सैंपल लिए जाने थे. FSL टीम के न्यायालय नहीं पहुंचने के कारण न्यायालय ने अगली तारीख 25 अगस्त दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details