राजस्थान

rajasthan

बजरंग दल पर बैन की बात कांग्रेस की मानसिकता दर्शाती है : नरोत्तम मिश्रा

By

Published : May 5, 2023, 5:54 PM IST

बजरंग दल बैन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर है. इस मुद्दे को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया. शुक्रवार को जोधपुर में उन्होंने कहा कि बजरंग दल पर बैन की बात कांग्रेस की मानसिकता दर्शाती है.

Narottam Mishra Targets Congress
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान...

जोधपुर.मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और भाजपा के तेजतर्रार नेता नरोत्तम मिश्रा ने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस द्वारा बजरंग दल पर बैन करने संबंधी बयान को लेकर कहा है कि यह कांग्रेस की तुष्टिकरण की मानसिकता दर्शाता है. इसी मानसिकता के चलते कांग्रेस देश में सिमटती जा रही है. आने वाले दिनों में राजस्थान में भी जब चुनाव होंगे तो यहां पर भी कांग्रेस नजर नहीं आएगी.

शुक्रवार को जोधपुर आए नरोत्तम मिश्रा ने जोधपुर सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस की यह मानसिकता नई नहीं है. पार्टी इसी मानसिकता के आधार पर काम करती आई है. मध्य प्रदेश में इस बार चुनाव की स्थितियों को लेकर उन्होंने कहा कि वही होगा, जो पिछले 20 सालों से हो रहा है. भाजपा की ही सरकार बनेगी. जोधपुर सर्किट हाउस में कुछ समय विश्राम के बाद मिश्रा सोजत में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकल गए. इस दौरान जोधपुर देहात भाजपा के महामंत्री जसवंत सिंह इंदा सहित अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री का स्वागत किया.

पढ़ें :बजरंग दल बैन पर नरेंद्र सिंह तोमर का बयान, कांग्रेस बजरंगबली से भिड़ेगी तो भुगतेगी परिणाम

गौरतलब है कि कर्नाटक में सरकार बनने पर कांग्रेस ने बजरंग दल को बैन करने का वादा किया है. इस चुनावी वादे के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर लगातार हमलावर है. दूसरी ओर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता भी कांग्रेस की खिलाफत कर रहे हैं. नरोत्तम मिश्रा ने एक दिन पहले ही कांग्रेस के नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पत्र लिखकर बजरंग दल के मुद्दे पर उनको अपना स्टैंड क्लियर करने के लिए कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details