राजस्थान

rajasthan

जोधपुर : नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 15, 2021, 12:31 AM IST

जोधपुर पुलिस ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी बेटी को नशीली दवाइयां भी देता था. बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी 10 साल पहले ही उसे छोड़कर चली गई थी और नाबालिग पिता के साथ रह रही थी.

Accused of raping minor, raping minor daughter, minor daughter
नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.जिला कमिश्नरेट के लूणी थाना क्षेत्र से एक बेहद ही घिनौना मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. मामले को लेकर नाबालिग बेटी ने कुछ दिन पहले पुलिस में रिपोर्ट भी लिखवाई थी.

बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी करीब 10 साल पहले ही उसे छोड़कर घर से चली गई थी. नाबालिग बेटी पिता के साथ ही घर में रहती थी. बड़ी होने के साथ ही बेटी पर आरोपी गलत नजर रखने लगा, अश्लील हरकतें करने लगा. बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले कई महीनों से बेटी को अपना वासना का शिकार बना रहा था.

ये भी पढ़ें:बाड़मेर में व्यवसायी की आत्महत्या: प्रतिनिधिमंडल और पुलिस के बीच वार्ता विफल, परिजनों का मोर्चरी के बाहर धरना जारी

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर: जयपुर के कांवटिया अस्पताल के कोल्ड स्टोरेज से को-वैक्सीन की 320 डोज चोरी

यही नहीं आरोपी बेटी को नशीली दवाइयां भी देता था और फिर उसके बाद संबंध बनाता था. पिता के जुल्म से तंग आकर बेटी ने पुलिस की मदद की. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details