राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में 'लुटेरी दुल्हन' ने घर किया साफ, साढ़े 3 लाख देकर करवाई शादी, कुछ दिन बाद ही नकदी और आभूषण लेकर फरार

By

Published : Aug 6, 2020, 7:28 PM IST

जोधपुर शहर में एक बार फिर लुटेरी दुल्हन ने घर साफ कर दिया और फरार हो गई. जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले बूंदी के रहने वाले मुंशीलाल की पुत्री के साथ पीड़ित की शादी हुई थी, इतना ही नहीं शादी के लिए मुंशीलाल ने 3.50 लाख रुपये भी मांगे. लेकिन शादी के बाद कुछ दिन तक महिला अपने पति के साथ घर में रही और उसके बाद वहां से नकदी और जेवरात लेकर घर से फरार हो गई.

jodhpur news, Robbery groom
नकदी और आभूषण लेकर फरार हुई दुल्हन

जोधपुर. शहर में एक बार फिर लुटेरी दुल्हन ने शादी के कुछ दिन बाद ही घर साफ कर लिया. घटना जोधपुर के बनाड़ पुलिस थाना इलाके की है. जहां जाजीवाल में रहने वाले युवक की शादी घरवालों ने 3.50 लाख रुपये देकर करवाई थी.

शादी के कुछ दिन बाद पता लगा कि बूंदी से आई हुई दुल्हन 'लुटेरी दुल्हन' निकली और वह रातों-रात अपने पिता के साथ घर से आभूषण और नकदी लेकर भाग गई. भागने की सूचना के बाद पीड़ित के भाई ने इस बारे में जोधपुर के बनाड़ पुलिस थाने में धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करवाया. जहां पुलिस ने महिला सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की.

नकदी और आभूषण लेकर फरार हुई दुल्हन

बनाड़ थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित के भाई ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसके भाई की शादी कुछ दिन पहले बूंदी के रहने वाले मुंशीलाल की पुत्री के साथ हुई थी और शादी के लिए मुंशीलाल ने 3.50 लाख रुपये मांगे. शादी के बाद कुछ दिन तक महिला अपने पति के साथ घर में रही और उसके बाद महिला घर से फरार हो गई.

पढ़ेंःअजमेरः पैरोल पर गए कैदी के वापस नहीं लौटने के बाद पुलिस ने ससुराल से किया गिरफ्तार

बताया जा रहा कि महिला को लेने उसके पिता आए थे और रातों-रात उसे अपने साथ ले गए. घटना के बाद अगले दिन जब महिला घर पर नहीं मिली तो उसके पति द्वारा बनाड़ पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई. लेकिन बाद में पता चला कि दुल्हन का पिता उसे अपने साथ ले गया और साथ में महिला घर से कुछ आभूषण और नकदी भी चुराकर ले गई. जिसपर पीड़ित द्वारा इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया.

बनाड़ थाना पुलिस द्वारा जब इस मामले के बारे में पता किया तो मालूम हुआ कि महिला गत जून महीने में भी किसी अन्य के साथ धोखाधड़ी कर वहां से भाग चुकी है और लगभग 3 से 4 लोगों के साथ शादी कर धोखाधड़ी कर चुकी है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details