राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू में सड़क हादसाः हरियाणा रोडवेज और कार की भिड़ंत में दो युवकों की मौत, तीन घायल

By

Published : Feb 7, 2021, 7:38 PM IST

झुंझुनू में चिड़ावा ओजटू बाईपास पर सुबह हरियाणा रोडवेज की बस और एक कार की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. कार सवार गुरुग्राम से गुढ़ागौड़जी के मझाऊ गांव में एक शोक सभा के लिए जा रहे थे.

झुंझुनू में सड़क हादसा, Road accident in Jhunjhunu
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

झुंझुनू. जिले में चिड़ावा ओजटू बाईपास पर सुबह हरियाणा रोडवेज की बस और एक कार की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. कार सवार गुरुग्राम से गुढ़ागौड़जी के मझाऊ गांव में एक शोक सभा के लिए जा रहे थे.

पढ़ेंः अजमेर में इंसानियत हुई शर्मसारः जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के परिसर में कुत्तों ने नोच डाला लावारिस वृद्ध के शव को

घटना के वक्त कार में कुल पांच लोग सवार थे. इनमें से सुरेश और कर्मवीर की मौत हो गई. वहीं, अन्य सवार मुकेश, मूलचंद और भोमाराम हादसे में घायल हो गए. घायलों को चिड़ावा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से जिला मुख्यालय के बीडीके अस्पताल के लिए झुंझुनू रेफर कर दिया गया है.

शोक सभा में शामिल होने जा रहे थे कार सवार युवक

कार सवार सभी युवक गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करते हैं, जो अपने साथी सत्यवीर के पिता के निधन पर शोक सभा में शामिल होने के लिए एक कार से मझाऊ के लिए निकले थे. जहां रास्ते में चिडावा-झुंझुनू मार्ग पर सुबह करीब 7:15 बजे कार चिड़ावा में सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई.

रोडवेज में फंसी सवारियों को ग्रामीणों ने निकाला बाहर

हरियाणा रोजवेज से कार की टक्कर इतनी तेज थी कि दुर्घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रस्सों-लोहे के सरियों से गाड़ी के दरवाजे खोल कर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. साथ ही इलाज के लिए चिड़ावा राजकीय अस्पताल में भिजवाने की व्यवस्था की गई.

हाईवे तिराहे पर ब्रेकर बनवाने की उठी मांग

दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने ओजटू में चिड़ावा-झुंझुनू हाइवे तिराहे पर ब्रेकर नही होने से दुर्घटना बढ़ने की बात कहीं. सरपंच संघ अध्यक्ष एडवोकेट विनोद डांगी ने सड़क के तीनों तरफ ब्रेकर बनवाने की मांग उठाई गई. हादसे के बाद मौके पर वाहनों का जाम लग गया. जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने खुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details