राजस्थान

rajasthan

दो बाइकों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, हादसे में गर्भवती महिला सहित 5 लोग घायल

By

Published : Oct 28, 2021, 10:35 PM IST

झुंझुनू के सूरजगढ़ में गुरुवार को दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में गर्भवती महिला सहित पांच लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को सूरजगढ़ सीएचसी में भर्ती करवाया गया है.

road accident in jhunjhunu, jhunjhunu news, Rajasthan News
झुंझुनू के सूरजगढ़ में दो बाइकों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत

सूरजगढ़(झुंझुनू). सूरजगढ़ थाना इलाके में बुहाना रोड पर जाखोद बाईपास के पास गुरुवार देर शाम दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में एक गर्भवती महिला सहित पांच लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को सूरजगढ़ सीएचसी में भर्ती करवाया गया है.

हादसे की सूचना पर जीवन ज्योति रक्षा समिति सदस्यों के साथ पंचायत समिति सदस्य सोमवीर लाम्बा ने भी मौके पर पहुंच कर घायलों को अपने वाहनों से सीएचसी में भर्ती करवाया. घटना की सूचना मिलने पर सूरजगढ़ पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. घायलों की पहचान सूरजगढ़ की मुंगली बावरिया,अमरजीत बावरिया, सुनील और मीन बावरिया के साथ ही बेरला के रवि जाट के रूप में हुई है. घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने पांचों को प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनू रैफर कर दिया.

पढ़ें.उदयपुर में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मासूम समेत तीन की मौत

सूरजगढ़ में हुए इस सड़क हादसे ने क्षेत्र में सरकारी चिकित्सा तंत्र के दावों की पोल खोल दी है. चिकित्सक और स्थानिय लोग एम्बुलेंस के लिए फोन करते रहे, लेकिन 108 एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं हो पाई. पंचायत समिति सदस्य सोमवीर लाम्बा ने झुंझुनू सीएमएचओ को फोन कर अवगत कराया लेकिन उसके बाद भी कोई उचित रेस्पोंस नहीं मिला. समय बीत जाने के बाद जीवन ज्योति रक्षा समिति एम्बुलेंस, सूरजगढ़ जन सर्तकता समिति एम्बुलेंस और अन्य निजी एम्बुलेंस से मरीजों को रैफर किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details