राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः कार ने स्कूली बस में पीछे से मारी टक्कर...3 लोग घायल

By

Published : Oct 11, 2019, 8:25 PM IST

झुंझुनू के चिड़ावा में शुक्रवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. घटना में एक कार ने स्कूल बस को पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें तीन लोग घायल हो गए.

Road accident in Jhunjhunu, झुंझुनू में सड़क हादसा

चिड़ावा (झुंझुनू). जिले के चिड़ावा कस्बे के नजदीक देवरोड और नरहड़ रोड पर एक कार ने स्कूल बस को पीछे से टक्कर मार दी. वहीं इस हादसे में 3 लोग घायल हो गए. जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल को ईलाज के लिए झुंझुनू बीडीके अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

स्कूल बस और अल्टो कार की जबरदस्त भिड़ंत

इस हादसे की सूचना जैसे ही अभिभावकों को लगी. वैसे ही सभी लोग घटनास्थल पर जमा हो गए और देवरोड-नरहड़ रोड पर कुछ देर तक जाम की स्थिति बन गई. इसके बाद लोगों को इधर-उधर कर रास्ते को दुरुस्त किया गया. बता दें कि सुल्ताना गांव के कुछ लोग अल्टो कार से नरहड़ दरगाह की ओर जा रहे थे. तभी रास्ते में देवरोड-नरहड़ रोड पर यह सड़क हादसा हो गया.

वहीं सड़क हादसे का कारण अल्टो कार का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है. ब्रेक फेल होने के बाद काफी प्रयास किए जाने के बावजूद भी अल्टो कार का ब्रेक नहीं लगा और उसी दौरान टैगोर पब्लिक स्कूल की बस जो बच्चों को से भरी हुई थी, उससे अल्टो कार जा टकराई. इस दौरान अल्टो कार में सवार जावेद और शबाना गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं बस में सवार दिलीप को चोटे आई हैं.

पढ़े: खाद्य मंत्री मीणा की हाईटेक जन सुनवाई, कंप्यूटर सेटअप लगवा तुरंत कराया समस्या समाधान

इनमें अल्टो कार में सवार जावेद की हालत गंभीर होने से उसे झुंझुनू बीडीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही नरहड़ 108 एंबुलेंस फौरन मौके पर पहुंची और सभी घायलों को चिड़ावा के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया. जहां घायलों का सीएचसी प्रभारी डॉक्टर जितेंद्र यादव ने प्राथमिक उपचार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details