राजस्थान

rajasthan

पीडब्ल्यूडीकर्मी ने अधिशासी अभियंता व ठेकेदार के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, दफ्तर बुलाकर मारपीट का आरोप

By

Published : Jun 23, 2021, 4:22 PM IST

खेतड़ी पीडब्ल्यूडी कर्मचारी ने अपने ही विभाग के अधिशासी अभियंता व ठेकेदार के खिलाफ मारपीट करने के खिलाफ खेतड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

सार्वजनिक निर्माण विभाग, पीडब्ल्यूडी, अधिशासी अभियंता,  झुंझुनू समाचार,  public works department,  PWD,  executive engineer,  jhunjhunu news,
पीडब्ल्यूडीकर्मी का अधिशासी अभियंता पर आरोप

खेतड़ी (झुंझुनू). खेतड़ी सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता व ठेकेदार सहित चार लोगों के खिलाफ विभाग के ही कर्मचारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की है.

सीआई सुरेंद्र देगड़ा ने बताया कि कर्मचारी मुकेश सैनी निवासी श्योदानपूरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि मेरी ड्यूटी कोविड-19 की वजह से तहसील ऑफिस में लगाई गई थी, जहां से मुझे ठेकेदार संदीप ने फाइल ढूंढने के बहाने अधिशासी अभियंता ऑफिस में बुलाया जहां पहले से ही बैठे भीवाराम गुर्जर बेलदार श्रारीम लाम्बा वह ठेकेदार संदीप कुमार बैठे हुए थे. उन्होंने ऑफिस आते ही मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी. जब मैंने अधिशासी अभियंता से विरोध जताया तो उन्होंने कहा कि यह सब मेरे ही आदमी है. तुम्हें झूठ बोलकर यहां पर लाया गया है. भीवा राम, श्रीराम और ठेकेदार ने मुझसे मारपीट की.

पढ़ें:जोधपुर : सिक्योरिटी गार्ड ने खुलेआम महिला को चप्पल से पीटा, वायरल हो रहा VIDEO

पीड़ित का आरोप है कि अधिशासी अभियंता राजेश सैनी मुझसे जयपुर के किन्हीं दो अधिवक्ताओं की ओऱ से सूचना के अधिकार के तहत मांगी गई जानकारी में अनैतिक व विधि विरुद्ध सूचना तैयार करने का दबाव बना रहे हैं और मेरे मना करने पर मारपीट की घटना की है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details