राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः लॉकडाउन 2.0 के दौरान पुलिस ने जब्त की अंग्रेजी शराब

By

Published : Apr 19, 2020, 12:13 PM IST

झुंझुनू में लॉकडाउन के दौरान सुरजगढ़ पुलिस ने कार्रवाई कर एक बोलेरो गाड़ी को जब्त कर अंग्रेजी शराब की 35 बोतलें बरामद की. साथ ही अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी.

झुंझुनू खबर,Surajgarh news
लॉकडाउन के दौरान सुरजगढ़ पुलिस कि कार्रवाई

सूरजगढ़ (झुंझुनू). विश्वव्यापी महामारी कोविड 19 के बढ़ते प्रकोप के कारण सूरजगढ़ थाना इलाके के पिलोद गांव में बॉर्डर सीज कर नाकाबंदी की गई. इस दौरान आ रही बोलेरो गाड़ी को पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की तो, चालक नाकाबंदी को तोड़कर भागने लगा. जिसके बाद मौके पर मौजूद थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक के नेतृत्व में गाड़ी का पीछा किया गया, लेकिन चालक पुलिस से बचने के लिए गाड़ी को रास्ते में ही छोड़कर कच्चे रास्ते से भाग निकला. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी जब्त कर अंग्रेजी शराब की 35 बोतलें बरामद की. वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

लॉकडाउन के दौरान सुरजगढ़ पुलिस कि कार्रवाई

पढ़ेंः लॉकडाउन: बिना सूचित किए सूरजगढ़ में हो रही थी शादी, प्रशासन ने परिजनों को लगाई फटकार

पुलिस थाना अधिकारी सुरेन्द्र मलिक ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते पिलोद गांव में बॉर्डर सीज कर नाकाबंदी की गई. तभी आ रही एक गाड़ी को रोकने के लिए कहा गया, तो गाड़ी चालक नाकाबंदी तोड़कर भागने लगा, जिसके बाद पुलिस ने चालक का पीछा किया. वहीं पुलिस से बचने के लिए गाड़ी को छोड़कर चालक वहां से फरार हो गया. जिसके बाद गाड़ी को जब्त कर तलाशी ली गई, जिसमें पुलिस को महंगे ब्रांड की अंग्रेजी शराब की तीन पेटी में 35 बोतलें मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details