राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूं: सिंघाना में पुलिस की कार्रवाई, 14 पेटी अवैध शराब के साथ 2 गिरफ्तार

By

Published : Apr 14, 2020, 1:53 PM IST

झुंझुनू के सिंघाना पुलिस ने शराब सप्लाई करते हुए 14 पेटी शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. तस्करों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया की दोनों आरोपी हरियाणा से अवैध रूप से शराब लाकर राजस्थान के गांव में सप्लाई कर रहे थे.

jhunjhunu news, झुंझुनू समाचार
14 पेटी अवैध शराब के साथ 2 गिरफ्तार

सिंघाना (झुंझुनू).जिले की सिंघाना पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए हरियाणा निर्मित शराब सप्लाई करते हुए 14 पेटी शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी प्रमोद चौधरी ने बताया सोमवार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि घरड़ाना के पास हरियाणा के नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी से शराब की तस्करी की जा रही है. जिस पर थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कॉर्पियो को रुकवाने की कोशिश की तो चालक गाड़ी को गोठ की तरफ भगा ले गया.

जिसके बाद चालक और साथ बैठा व्यक्ति गाड़ी को छोड़कर खेतों में भाग गया. पुलिस जाप्ते ने पीछा करके घेराबंदी कर दोनों युवकों को पकड़ा. दोनों शराब तस्कर खेतड़ी नगर थाने के रहने वाले हैं, एक व्यक्ति भजनलाल पुत्र बनवारी लाल गुर्जर निवासी खरखड़ा दूसरा राजेश पुत्र जगमाल गुर्जर निवासी खरखड़ा को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ेंःनोडल अधिकारी ने नगर निगम को सेनेटाइजेशन कार्यक्रम जारी करने के दिए निर्देश, अब करना होगा ये 'खास' काम

साथ ही पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. गाड़ी में 14 कार्टूनों देसी शराब मिली है. जिन को जब्त कर लिया गया है और आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

लॉकडाउन में शराबबंदी के कारण गांव में कर रहा था सप्लाई

बता दें कि देशभर में कोरोना महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन के कारण शराब की दुकानें भी बंद कर रखी है. उसी के चलते शराब माफिया फायदा उठाकर अवैध रूप से शराब तस्करी का कारोबार कर रहे हैं और गांव में अधिक कीमत में शराबों को बेचा जा रहा है.वहीं सिंघाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दो शराब तस्करों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी हरियाणा से अवैध रूप से शराब लाकर राजस्थान के गांव में सप्लाई कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details