राजस्थान

rajasthan

खबर का असर: हरकत में आया झुंझुनू प्रशासन, बॉर्डर चौकियों पर लगाई गई मेडिकल टीमें

By

Published : Apr 11, 2020, 7:42 PM IST

एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर देखने को मिला. कुछ दिनों पहने हमने झुंझुनू जिले में सील की गई जगहों पर बनी चौकियों से नदारद मेडिकल टीम मामले पर प्रमुखता से खबर चलाई थी. जिसके बाद शनिवार को प्रशासन हरकत में आया और सभी बॉर्डर चौकियों पर पुलिसकर्मियों के साथ मेडिकल टीमें भी मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी करते नजर आईं.

बॉर्डर चौकियों पर मेडिकल टीमें,  Medical teams at border posts
बॉर्डर चौकियों पर मेडिकल टीमें

सूरजगढ़ (झुंझुनू). कोरोना संक्रमण को लेकर चल रहे लॉकडाउन के दौरान ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर हुआ है. झुंझुनू के सूरजगढ़ में ईटीवी ने जिला कलेकटर की ओर से सील किए गए हरियाणा बॉर्डर पर लगाई गई चौकियों का जायजा लिया था. जहां पर चौकियों से मेडिकल कर्मी नदारद मिले थे. जिस पर हमने प्रमुखता से खबर चलाई थी.

बॉर्डर चौकियों पर लगाई गई मेडिकल टीमें

जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और शनिवार को सभी बॉर्डर चौकियों पर पुलिसकर्मियों के साथ मेडिकल टीमें भी मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी करते नजर आईं. खबर के बाद हरकत में आए प्रशासन की कमान संभाल रहे वरिष्ठ आरएएस और उपखंड प्रभारी हरफूल सिंह यादव ने तहसील कार्यालय में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. बैठक के दौरान हरफूल सिंह यादव ने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा की लॉकडउन के दौरान वे किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतें.

पढ़ें:झुंझुनू की चारों तरफ की सीमाएं सील, चौकियों से नदारद मिले चिकित्सक

एसडीएम अभिलाषा सिंह ने कार्यों की निगरानी के लिए जो सेक्टर प्रभारी नियुक्त किए हैं, वो भी अपने इलाके में लगातार दौरे करते रहें. जिससे लॉकडउन की पालना में किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो. उन्होंने बीसीएमओ को निर्देश देते हुए कहा कि बॉर्डर चौकियों पर पुलिस के साथ-साथ मेडिकल टीम भी 24 घंटे उपलब्ध हो. इसकी सख्ती से पालना करें. उन्हें जांच के लिए उपकरण भी उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details