राजस्थान

rajasthan

Khetari Big News : व्यापारी के बेटे के साथ मारपीट, कुल्हाड़ी से वार कर लूटे 6 लाख...

By

Published : Dec 21, 2022, 5:41 PM IST

Updated : Dec 21, 2022, 5:57 PM IST

झुंझुनूं जिले के सीहोड़ में बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी के बेटे के साथ मारपीट करने के बाद 6 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. पीड़ित की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर किया गया है.

Khetari Big News
व्यापारी के बेटे के साथ मारपीट कर 6 लाख की लूट

पीड़ित के पिता ने क्या कहा...

खेतड़ी (झुंझुनूं). राजस्थान में खेतड़ी उपखंड के सीहोड़ एक व्यापारी के बेटे के साथ तीन बाइक सवारों ने मारपीट कर 6 लाख रुपए की लूट की है. जानकारी के अनुसार नीम का थाना निवासी निशांत पुत्र मनोज जाति खटीक उम्र 24 वर्ष रेवाड़ी से कबाड़ का माल बेचकर वापस घर लौट कर आ रहा था. वापस लौटते समय खेतड़ी उपखंड के सीहोड़ गांव के तिराहे पर अज्ञात तीन बाइक सवार आए और उन्होंने निशांत के साथ मारपीट कर 6 लाख रुपए से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद से टेंपो चालक कालूराम सैनी भी मौके से फरार हो गया. घायल निशांत को पुलिस ने खेतड़ी के अजीत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने पीड़ित का प्राथमिक उपचार किया. निशांत के सिर में गंभीर चोट होने की वजह से (Loot of Rupees 6 Lakhs in Khetri) उसे जयपुर रेफर कर दिया गया. इस दौरान निशांत ने बताया कि वह M.Com का छात्र है. उसके पिता नीम का थाना में कबाड़ी का काम करते हैं. वह अपने पिता की काम में मदद करवाता है.

पढ़ें :हथियारों के दम पर घर में घुस 8 नकाबपोशों ने की लूट, नकदी और जेवरात ले भागे

इसी सिलसिले में कबाड़ का माल बेचने के लिए माऊंडा कालूराम सैनी का टेंपो किराए पर लेकर रेवाड़ी में माल बेच कर आ रहा था. माल बेचने पर करीब 2 लाख रुपए उसके पास थे और 4 लाख किसी व्यापारी से उसकी शादी के लिए पिता के कहने पर उधार लेकर आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में अचानक सीहोड़ तिराहे के पास तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने टेंपो को रुकवाया और मारपीट कर कुल्हाड़ी से वार किया. उसे लहूलुहान कर उसके पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गए और वह बेसुध हो गया.

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मृदुल कच्छावा ने (Looted after Assaulting Businessman Son) पूरे इलाके में नाकाबंदी करवा दी. पुलिस उप अधीक्षक हजारीलाल खटाना मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई. वहीं, मेहड़ा थाना अधिकारी सरदारमल यादव लगातार इलाके में दबिश देकर आरोपियों को पकड़ने में लगे हुए हैं.

Last Updated :Dec 21, 2022, 5:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details