राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः पंचायत समिति सदस्यों के नामांकन के अंतिम दिन प्रत्याशियों का उमड़ा हुजूम...

By

Published : Nov 9, 2020, 4:20 PM IST

झुंझुनू में पंचायती राज चुनावों के लिए नामांकन प्रक्रिया का अंतिम दिन होने के कारण पर्चा भरने के लिए प्रत्याशियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान सभी प्रत्याशियों का अपने समर्थकों के साथ रैला नजर आया.

jhunjhunu surajgarh news, rajasthan news
झुंझुनू में पंचायत चुनाव के लिए आखिरी दिन हुआ नामांकन

सूरजगढ़ (झुंझुनू). पंचायती राज चुनावों के लिए चल रही नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन सोमवार को सूरजगढ़ उपखंड की सूरजगढ़ और नवगठित पिलानी पंचायत समिति में नामांकन के लिए प्रत्याशियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान उपखंड कार्यालय और तहसील कार्यालय में चल रही नामांकन प्रक्रिया में प्रत्याशियों का अपने समर्थकों के साथ रैला नजर आया.

भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के दिग्गज नेता भी प्रत्यासियों की इस दौड़ में नजर आए. जिला परिषद सदस्य सोमवीर लांबा ने भी इस बार जिला परिषद को छोड़ सूरजगढ़ पंचायत समिति के वार्ड 10 से बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा. नामांकन भरकर बाहर आए सोमवीर लांबा अपनी और भारतीय जनता पार्टी की जीत के प्रति भी पूरी तरह आश्वस्त नजर आए.

ये भी पढ़ेंःSpecial: लोहार्गल में स्थित सूर्य मंदिर के कुंड में पाप मुक्ति के लिए पांडवों ने किया था स्नान, श्रद्धालुओं की लगती है भीड़

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुशासन और भ्रष्टाचार से यहां की जनता त्रस्त हो गई है. कांग्रेस हमेशा से जनता को धोखा देता आई है. इसलिए, अबकी बार लोग आगामी पंचायत चुनावों में हर गांव से बीजेपी के उम्मीदवार को जीता कर भेजेंगे. पंचायत समिति का प्रधान भी भारतीय जनता पार्टी का ही बनेगा. लोगों को भरोसा है कि बीजेपी उनकी हर समस्या को दूर करने के लिए प्रयास करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details