राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: गाय को बचाने के प्रयास में कार पलटी,1 की मौत...2 घायल

By

Published : Apr 4, 2021, 5:38 PM IST

झुंझुनू के बिसाऊ मार्ग पर रविवार को एक गाय को बचाने के प्रयास में एक कार पलट कर बिजली के पोल से टकरा गई. हादसे में एक युवती की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

Jhunjhunu News,  Road accident in Jhunjhunu
गाय को बचाने के प्रयास में कार पलटी

झुंझुनू. जिले के बिसाऊ मार्ग पर सड़क के बीच आई गाय को बचाने के प्रयास में एक कार पलट कर बिजली पोल से टकरा गई. हादसे में कार सवार जेजेटी यूनिवर्सिटी में प्राचार्य के पद पर कार्यरत निधि यादव घायल हो गई. वहीं, हादसे में उनकी बेटी पायल यादव की मौके पर ही मौत हो गई.

गाय को बचाने के प्रयास में कार पलटी

पढ़ें-सांचौर में कार और ट्रक की भिड़ंत, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

पुलिस के अनुसार जेजेटी यूनिवर्सिटी में प्राचार्य पद पर कार्यरत निधि यादव दोपहर अपनी बेटी पायल और पायल की सहेली प्रियंका के साथ यूनिवर्सिटी से झुंझुनू की तरफ कार में आ रही थी. इसी बीच बिसाऊ मार्ग पर अचानक गाय आ गई. गाय को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित हो गई और पलट गई. इसके बाद कार एक पोल से टकरा गई.

घटना के बाद वहां मौजूद ग्रामीण पहुंचे और कार से तीनों को बाहर निकाला. लेकिन तब तक पायल देवी की मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने एंबुलेंस को सूचना दी और घायल निधि यादव को झुंझुनू लाया गया. इस संबंध में निधि यादव की मां कमला में सदर थाने में रिपोर्ट दी है. वहीं, घटना की सूचना पर परिजन हरियाणा से झुंझुनू पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है.

ढिगाल नर्सिंग कॉलेज जा रही थी...

बता दें, पायल निधि यादव की इकलौती बेटी थी. वह ढिगाल में एक नर्सिंग कॉलेज में नर्सिंग कर रही थी. दोनों यूनिवर्सिटी में बने आवास में ही रहती थी. बेटी पायल को यूनिवर्सिटी में कुछ काम था, इसीलिए दोनों यूनिवर्सिटी जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details