राजस्थान

rajasthan

मातम में बदलीं खुशियां, शादी के कार्ड बांटने गए दूल्हे की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Apr 16, 2023, 10:48 PM IST

झुंझुनू में शादी का कार्ड बांटने गए दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गई. 29 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी.

Accident in Jhunjhunu
Accident in Jhunjhunu

खेतड़ी (झुंझुनू).जिले के खेतड़ी में मानोता कलां ग्राम पंचायत की नयाबास की ढाणी में शादी वाले घर में मातम के साथ रोने और चीखने की आवाजें सुनाई दीं. गांव के एक घर में परिवार की दो बेटियों की शादी 23 अप्रैल को और दो बेटों की शादी 29 अप्रैल को होनी थी, लेकिन शनिवार को नवलगढ़ के पास हुए हादसे ने खुशियां मातम में बदल दीं. घर के एक युवक की दुर्घटना में मौत हो गई. 29 को इस युवक की शादी होने वाली थी.

नयाबास की ढाणी निवासी विक्रम पुत्र जगदीश मणकस रविवार को शादी के कार्ड बांटने के लिए चचरे भाई दिलीप सिंह के साथ जा रहा था. रास्ते में उसकी गाड़ी पानी के टैंकर-ट्रॉली से टकरा गई. हादसे में विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दिलीप घायल हो गया.

पढ़ें.शादी समारोह में आ रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 20 लोग घायल

विक्रम के चाचा कृष्ण मणकस ने बताया कि 23 अप्रैल को दो बेटियों की शादी तय है और 29 अप्रैल को विक्रम और एक चचरे भाई की भी शादी थी. शादी समारोह को लेकर परिवार में जश्न का माहौल था. शादी की तैयारियां चल रही थीं. विक्रम शादी के कार्ड बांटने गया था. इस दौरान उसकी हादसे में मौत गई. रविवार को जब घर पर विक्रम की मौत का पता चला तो शादी का माहौल मातम में बदल गया. शव जैसे ही घर पहुंचा तो कोहराम मच गया. कुछ दिन में जहां उसकी बारात निकलने वाली थी वहीं आज उसकी अर्थी उठी तो परिवार और ग्रामीणों की आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे.

कृष्ण मणकस ने बताया कि 23 अप्रैल को दो बेटियों की शादी होनी है. विक्रम के पिता की बीमारी के कारण करीब अठारह साल पूर्व मौत हो गई थी. उसके एक साल बाद मां की भी मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details