राजस्थान

rajasthan

डकैती की साजिश रचने वाले 5 हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jun 23, 2021, 10:34 PM IST

झुंझुनू में सिंघाना पुलिस ने डकैती की साजिश के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने पांच हार्डकोर अपराधियों को गिरफ्तार कर एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस जब्त किए हैं.

crime in rajasthan  डकैती  हार्डकोर अपराधी  डकैती की साजिश  झुंझुनू न्यूज  जिंदा कारतूस  robbery plot  hardcore criminal  Robbery  crime news
पांच हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार...

सिंघाना (झुंझुनू).सिंघाना एरिया के गाडाखेड़ा गांव में सिंघाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डकैती की साजिश रच रहे पांच हार्डकोर अपराधियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल मय चार जिंदा कारतूस के साथ एक कैंपर गाड़ी जब्त की है.

यह भी पढ़ें:आपसी रंजिश के चलते अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

सीआई संजय शर्मा ने बताया, मंगलवार की रात को गश्त के दौरान सूचना मिली कि गाडाखेड़ा टोल बूथ से आगे सिंघाना-चिड़ावा रोड स्थित एसआर पेट्रोल पंप के पास एक सफेद रंग की कैंपर गाड़ी में पांच व्यक्ति बैठे हुए थे. जो कहीं डकैती डालने की बात कर रहे थे, जिनके पास गाड़ी में हथियार भी मिले. सूचना पर सिंघाना पुलिस का जाब्ता, पुलिस चौकी गाडाखेड़ा और डीएसटी जाब्ता के साथ मौका स्थल पर पहुंचकर पूछताछ की, जिसमें संतोष प्रद जवाब नहीं देने पर व्यक्तियों की जांच की तो इनके कब्जे से एक पिस्टल मय चार जिंदा कारतूस, लोहे के पाइप और लाठी मिले.

पांच हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार...

पुलिस ने अभय सिंह पुत्र रोहिताश निवासी चित्तौसा, हनुमान पुत्र लालाराम निवासी गोद हरियाणा, निकास पुत्र सत्यवीर निवासी जयसिंहपुरा, प्रदीप पुत्र चिरंजीव निवासी चित्तौसा, अमन पुत्र राजेन्द्र निवासी वार्ड नंबर- 10 बुहाना को गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपियों पर डकैती की साजिश और ऑर्म्स एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की. पुलिस ने बताया, गिरफ्तार आरोपी अभय सिंह सिंघाना थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जिसके खिलाफ कई थानों में 24 मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details