राजस्थान

rajasthan

आबकारी विभाग ने कार्रवाई कर भारी मात्रा में अवैध शराब किए बरामद...शराब माफिया को भी किया गिफ्तार

By

Published : Aug 21, 2019, 4:08 AM IST

झुंझनूं के चिड़ावा में आबकारी विभाग ने अवैध शराब पर कार्रवाई करते हुए एक शराब माफिया को गिरफ्तार किया है. विभाग ने हरियाणा निर्मित 50 बोतल देशी माल्टा और सौ देशी क्वार्टर भी बरामद किेए हैं

Jhunjhunu illegal liquor news , झुंझुनू न्यूज

झुंझनूं.जिले के चिड़ावा क्षेत्र में हो रही अवैध शराब के कारोबार पर आबकारी विभाग ने कार्रवाई की है. मंगलवार को बेरी और बिगोदना गांव में आबकारी विभाग ने दबिश देकर एक मकान से हरियाणा निर्मित 50 बोतल देशी शराब बरामद की है. इसके साथ ही 100 देशी पव्वे भी मौके से जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

आबकारी विभाग की 2 अलग-अलग जगहों में कार्रवाई

चिड़ावा आबकारी थानाधिकारी प्रहलाद मीणा ने बताया कि बेरी गांव में उम्मेदसिंह पुत्र जमल सिंह के निजी निवास पर दबिश दी गई. जहां से हरियाणा निर्मित देशी शराब की 50 बोतल और 100 देशी पव्वे शराब के बरामद किये गए. मौके पर से आरोपी उम्मेदसिंह को गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें- जयपुरः कलेक्ट्रेट में स्टांप की कालाबाजारी

वहीं आबकारी विभाग ने दूसरी कार्रवाई बिगोदना में की, जहां महीपाल पुत्र सत्यवीर लांबा के घर से राजस्थान निर्मित देशी शराब के 113 पव्वे बरामद किए . हालांकि पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया. थानाधिकारी प्रहलाद मीणा ने बताया कि दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामले दर्ज कर लिए गए हैं.

पढ़ें- रिश्वतखोर पटवारी को तीन साल की सजा...10 हजार का जुर्माना

आबकारी पुलिस की काईवाई के दौरान टीम में एएसआई मूलचंद, कांस्टेबल जयवीर, कांस्टेबल सरवर, राजेंद्र, महावीर, महिला कांस्टेबल मंजू देवी शामिल थी. थानाधिकारी प्रहलाद मीणा ने बताया कि आगे भी आबकारी विभाग का अवैध शराब माफियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details