राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू : निजी कंपनी के अधिकारी के घर चोरी का मास्टर माइंड गिरफ्तार

By

Published : Jul 24, 2020, 5:37 PM IST

झुंझुनू की सूरजगढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए निजी कंपनी के अधिकारी के मकान में हुई चोरी के मामले में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी है.

मकान में डकैती करने वाला आरोपी गिरफ्तार, robbery accused arrested
मकान में डकैती करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सूरजगढ़ (झुंझुनू).इलाके के ख्यालियो की ढाणी में 35 दिन पूर्व निजी कंपनी के अधिकारी के मकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने वारदात के मास्टर माइंड को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले शातिर राकेश उर्फ हनी को खेतड़ी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपी के पास से लूटे गए माल को भी बरामद किया है. बता दें कि पुलिस इस मामले में घर के नौकर मनोज समेत तीन आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी है.

राकेश उर्फ हनी सिंह ने खयालियो की ढाणी में घर के नौकर मनोज के साथ मिलकर निजी कंपनी के अधिकारी दिल्ली प्रवासी अमिताभ सिंह के घर 18-19 जून की रात्री को चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए घर से लाखों रुपये का माल लूट कर फरार हो गए थे.

पढ़ें-हमारी समझ से परे है कि राज्यपाल ऐसा क्यों कर रहे हैं : सीएम गहलोत

घटना के लोकेशन और नौकर की गतिविधियों को देखकर पुलिस को नौकर मनोज पर संदेह हुआ और उसके बाद मनोज से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद वारदात के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए घर से लूट कर ले जाए गए माल को बरामद कर लिया था. माल बरामदगी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details