राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: राजधानी में बढ़ते अपराध को लेकर BSP कार्यकर्ताओं का धरना, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jun 22, 2021, 2:12 PM IST

Updated : Jun 25, 2021, 12:06 PM IST

झुंझुनू में मंगलवार को बसपा कार्यकर्ताओं (BSP) की ओर से कलेक्ट्रेट पर सांकेतिक धरना दिया गया. इस दौरान जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम 6 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया.

BJP workers protest in jhunjhunu
BSP कार्यकर्ताओं का धरना

झुंझुनू.जिले में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के कार्यकर्ताओं की ओर से मंगलवार को सांकेतिक धरना दिया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं की ओर से जिला कलेक्टर यूडी खान को 6 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा गया. इससे पहले बसपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर पार्क में रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां उन्होंने सांकेतिक धरना दिया.

खेतड़ी के पूर्व विधायक व पूर्व प्रदेश सचिव पूरणमल सैनी ने कहा कि राजस्थान में दलितों पर अत्याचार बढ़ रहा है. जिसपर अंकुश लगाने में राज्य सरकार विफल हो रही है. जिला प्रभारी बंशीधर भीमसरिया ने बताया कि 6 सूत्री मांग पत्र में प्रदेश में दलित और कमजोर वर्गों पर बढ़ रहे अत्याचारों को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने सहित कई मांग किए गए हैं.

BSP कार्यकर्ताओं का धरना

पढ़ें:Gold Silver Price Today : सोना-चांदी के दाम में फिर हुई बढोतरी, जानें आज का भाव

पूर्व विधायक पूरणमल सैनी ने बताया कि सरकार की ओर से इस कोरोना काल में गरीब तबके के लोगों पर अत्याचार बढ़ रहा है. इसके अलावा महिलाओं पर भी अत्याचार बढ़ रहा है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रदेश में दलित व कमजोर वर्गों पर बढ़ रहे अत्याचार को रोकने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए.

ये है मांग...

  • राजधानी जयपुर में नाबालिग बालिकाओं और महिलाओं पर बढ़ रहे रेप व अत्याचार को रोकने के लिए अपराधियों में कानून का भय पैदा करना
  • विद्युत दरों पर अंकुश लगाना और कोरोना काल में बिजली बिल माफ करना
  • खानपान एवं रोजमर्रा के काम आने वाली वस्तुओं पर महंगाई को काबू करना
  • बिगड़ती कानून व्यवस्था में तेजी से सुधार लाना
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी लाना
Last Updated : Jun 25, 2021, 12:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details