राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू : पिलानी थाने का एएसआई 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

By

Published : Oct 25, 2021, 7:52 PM IST

Updated : Oct 25, 2021, 7:58 PM IST

झुंझुनू के पिलानी में ACB की टीम ने रिश्वत के एक मामले में पिलानी थाने के एएसआई को रंगे हाथो गिरफ्तार किया है. एएसआई गोपाल कृष्ण मामले को निपटाने के लिए परिवादी से 20 हजार रुपयों की मांग कर रहा था. आज रकम के साथ वह एसीबी के हत्थे चढ़ गया.

एएसआई 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
एएसआई 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

पिलानी (झुंझुनू). झुंझुनू एसीबी की टीम ने आज पिलानी में बड़ी काईवाई को अंजाम दिया. पिलानी थाने में कार्यरत एएसआई कृष्ण गोपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. उसे 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है.

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इस्माइल खान की अगुवाई में ये काईवाई हुई है. पिलानी के वार्ड 3 में रहने वाले वासुदेव ने एसीबी को सूचित किया कि पिलानी थाने में कार्यरत उप निरीक्षक कृष्ण गोपाल यादव 20 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है. 23 अक्टूबर को आरोप का सत्यापन करवाया गया.

एएसआई रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

वासुदेव ने कहा कि मामला निपटाने और जांच उसके पक्ष में करने की बात कहकर कृष्ण गोपाल रुपयों की डिमांड कर रहा था. आज रिश्वत की राशि 20 हजार रुपये देते हुए उप निरीक्षक कृष्ण गोपाल रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया. परिवादी का कहना है कि पहले 15 हजार रुपये पर बात तय हुई थी, बाद में 20 हजार रुपए की डिमांड की गई.

पढ़ें- कैश कलेक्शन करने जा रहे युवक से बंदूक के बल पर 7 लाख की लूट

ये थे काईवाई में शामिल

एसीबी की कार्रवाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी झुंझुनू के इस्माईल खान के अलावा सुभाष चंद्र, करतार सिंह, सुनील कुमार, अमित कुमार, करण सिंह, महिला कांस्टेबल सुमित्रा, कांस्टेबल अली हुसैन, जगदेव आदि मौजूद रहे.

Last Updated : Oct 25, 2021, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details