राजस्थान

rajasthan

महिला अत्याचार में कांग्रेस सरकार देश में नम्बर वन- अलका गुर्जर

By

Published : Mar 25, 2021, 10:54 PM IST

भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति झुंझुनू में खेमी शक्ति मंदिर में आयोजित की गई. कार्यसमिति में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने राज्य की गहलोत सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया. उन्होंने कहा कि आज राजस्थान महिला अत्याचार में पूरे देश में एक नम्बर पर आ गया है.

Jhunjhunu Latest News,  Jhunjhunu BJP Working Committee Meeting,  Jhunjhunu BJP Alka Gurjar
भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक

झुंझुनू. भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति खेमी शक्ति मंदिर में आयोजित की गई. कार्यसमिति में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने राज्य की गहलोत सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया. उन्होंने कहा कि आज राजस्थान महिला अत्याचार में पूरे देश में एक नम्बर पर आ गया है.

भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक

एक ओर जहां महिलाओं की अस्मत खुलेआम लूटी जा रही वहीं दूसरी ओर राज्य के मुख्यमंत्री सिर्फ अपनी सरकार बचाने में लगे हुए हैं. महिला सुरक्षा को लेकर आलम यह है कि आज तक राज्य में महिला आयोग का गठन भी नहीं किया गया है. कार्यसमिति में बोलते हुए पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधिच ने कहा कि राज्य में सैंविधानिक तंत्र इस कदर फेल हो गया है कि शासन नाम की कोई चीज शेष नहीं है.

पढ़ें-विधानसभा उपचुनाव 2021: बीजेपी के प्रत्याशी घोषित...सहाड़ा में रतनलाल, सुजानगढ़ में खेमाराम, राजसमंद में दीप्ति माहेश्वरी प्रत्याशी

इस दौरान प्रदेश मंत्री अशोक सैनी ने कार्यकर्ताओं को संगठन में काम करने के तौर-तरीकों के बारे में विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आहावान कि 25 दिसंबर देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिवस तक प्रत्येक बूथ तक पन्ना प्रमुखों की रचना करें. कार्यसमिति की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष पवन मांवडिया ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया तथा कार्यसमिति की सम्पूर्ण प्रस्तावना रखी.

इस दौरान सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया ने राजनैतिक प्रस्ताव रखा. जिसे राष्ट्रीय परिषद प्रतिनिधि विशम्बर पूनिया एवं जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र भांबू एवं डा सुमन कुलहरि सहित सभी कार्यसमिति सदस्यों ने हाथ ऊपर कर सर्वसम्मति से पारित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details