राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः लॉकडाउन 2.0 में प्रशासन और भामाशाह मिलकर कर रहे लोगों की मदद

By

Published : Apr 17, 2020, 1:05 PM IST

झुंझुनू के सुरजगढ़ क्षेत्र में एसडीएम अभिलाषा सिंह के नेतृत्व में लॉकडाउन पार्ट 2 की सफलता के लिए प्रशासन प्रयास कर रहा है. इसके साथ ही प्रशासन भामाशाहों के सहयोग से लोगों तक मदद पहुंचा रहा है.

झुंझुनू खबर,Jhunjhunu news
लॉकडाउन पार्ट 2 की सफलता के लिए प्रशासन कर रहा प्रयास

सूरजगढ़ (झुंझुनू). सूरजगढ़ उपखंड क्षेत्र में एसडीएम अभिलाषा सिंह के नेतृत्व में प्रशासन लॉकडाउन पार्ट 2 की सफलता के लिए प्रयासों में जुट गया है. वहीं प्रशासन की ओर से हरियाणा बॉर्डर पूर्व से ही सीज कर दिया गया था. इसके साथ ही कस्बे के प्रमुख मार्गों और चौराहों पर भी पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है.

लॉकडाउन पार्ट 2 की सफलता के लिए प्रशासन कर रहा प्रयास

इसके अलावा सूरजगढ़ क्षेत्र में प्रशासन कई संस्थाओं के सहयोग से व्यवस्थाएं संचालित की जा रही हैं. साथ ही क्षेत्र में मास्क,सैनेटाइजर और राशन कीट के प्रबंध का कार्य कर रहा है. इसके अलावा कस्बे के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया के मार्गदार्शन में चलाए जा रहे राशन कीट वितरण का कार्य लॉकडाउन पार्ट 2 में भी लगातार जारी रहेगा.

पढ़ेंः झुंझुनूः कृषि उपज मंडी में खुदरा बिक्री पर लगा प्रतिबंध, दुकान पर भी अधिकतम चार व्यक्ति

अनाज मंडी के श्याम गेस्ट हाउस में प्रशासन के निर्देश पर जीवन ज्योति रक्षा समिति और भामाशाहों के सहयोग से चलाई जा रही आपणी रसोई भी अब तीन मई तक बढ़ा दी गई है. लॉकडाउन बढ़ने के साथ आपणी रसोई में भोजन व्यवस्था में कोई कमी नहीं हो, इसके लिए खाद्य व्यापार संघ भी मदद कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details