राजस्थान

rajasthan

जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े, 8 लोग घायल

By

Published : Sep 7, 2021, 4:17 PM IST

जमीन विवाद, दीवार निर्माण प्रकरण , दो पक्ष भिड़े ,two sides clash,  Violent clash in Surajgarh , 8 injured in fight , surajgarh jhunjhunu news

झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़ गए. दोनों पक्षों में हुई मारपीट के चलते करीब 7 से 8 लोग घायल हो गए.

झुंझुनू.जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के कुलोठ खुर्द गांव में मंगलवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बिच हिंसक झड़प हो गई. दोनों पक्षों के बीच धारधार हथियारों व लाठियो से हुई मारपीट में 7 से 8 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सूरजगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया है.

एक पक्ष के उम्मेद, मनेंद्र और दूसरे पक्ष के जयपाल के गंभीर रूप से घायल होने पर चिकित्सों ने तीनों को प्राथमिर उपचार के बाद झुंझुनू के बीडीके अस्पताल रैफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक कुलोठ खुर्द गांव में दीवार निर्माण को लेकर दो पक्षों में विवाद है. एक पक्ष इसे सार्वजनिक चौक बता रहा है तो दूसरा पक्ष इसे अपनी जगह बता रहा है.

पढ़ें:जयपुर: कॉन्स्टेबल पति के अत्याचारों से परेशान होकर पीड़ित पत्नी ने पुलिस से मांगी सुरक्षा

दोनों पक्षों के बीच जारी विवाद ने बड़ा रुप ले लिया. दीवार निर्माण कार्य को बंद करने जब एक पक्ष गया तो दूसरा पक्ष भड़क गया. इसके बाद दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हो गई. जिसमें कई लोग घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details