राजस्थान

rajasthan

सिंघाना : 7 क्विंटल नकली पनीर जब्त, स्पेशल टीम की कार्रवाई

By

Published : Feb 16, 2020, 11:09 PM IST

झुंझुनू में स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए 7 क्विंटल नकली पनीर बरामद किया.साथ ही इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया.

झुंझुनू नकली पनीर,  Jhunjhunu news
सिंघाना से 7 क्विंटल नकली पनीर जब्त

सिंघाना(झुंझुनू). अगर शादियों में आप पनीर की सब्जी खा रहे हैं, तो सावधान हो जाएं,क्योंकि हरियाणा के मेवात इलाके से भारी मात्रा में नकली पनीर की सप्लाई सिंघाना, चिड़ावा और खेतड़ी इलाके में हो रही है. बता दें कि रविवार को सिंघाना के बुहाना मोड़ पर दो गाड़ियों में मेवात से लाया जा रहा करीब सात क्विंटल नकली पनीर पकड़ा गया है.

सिंघाना से 7 क्विंटल नकली पनीर जब्त

स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए मेवात इलाके के पांच लोगों को गिरफ्तार किया. जो पिकप वैन सहित दो गाड़ियां में सात क्विंटल नकली पनीर सप्लाई के लिए ले जा रहे थे. जिस पर कार्रवाई कर टीम ने नकली पनीर को खड्डा खोदकर नष्ट कर दिया गया.इस कार्रवाई में थानाधिकारी प्रमोद चौधरी, स्पेशल टीम इंचार्ज वीरेंद्र यादव, एसआई कल्याण सिंह, प्रदीप डागर, शशिकांत शर्मा, अनिल, हरिराम, सत्यनारायण सहित सिंघाना पुलिस टीम भी मौजूद रही.

पढ़ेंःझुंझुनू में स्कूली बच्चों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

स्पेशल टीम इंचार्ज वीरेंद्र सिंह यादव ने बताया तीन दिन से मुखबीर द्वारा टीम को सूचना मिल रही थी कि मेवात इलाके से पनीर की भरकर दो गाड़ी आ रही है. उसी दिन से रेकी करनी शूरू कर दी गई थी. जब रविवार को हरियाणा नम्बरों की दो गाड़ियां सिंघाना के बुहाना मोड़ पर आई तो उनको रुकवा कर तलाशी गई. जिसमें 7 क्विंटल नकली पनीर भरा बरामद हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details