राजस्थान

rajasthan

अवैध शराब कारोबारियों पर सूरजगढ़ पुलिस की बड़ी कारवाई, 4464 पव्वे जब्त, 1 गिरफ्तार

By

Published : Apr 10, 2021, 2:23 PM IST

सूरजगढ़ में अवैध शराब कारोबारियों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गोपालपुरा गांव में अवैध शराब के गोदाम से भारी मात्रा में शराब जब्त किया है. जिसमें 4464 शराब के पव्वे जब्त किए गए हैं. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

liquor pouch confiscated in Surajgarh, सूरजगढ़ न्यूज
अवैध शराब कारोबारियों पर सूरजगढ़ पुलिस की बड़ी कारवाई

सूरजगढ़ (झुंझुनू). सूरजगढ़ पुलिस की ओर से अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. थाना अधिकारी धर्मेंद्र मीणा के नेतृत्व में पुलिस ने गोपालपुरा गांव में अवैध शराब के गोदाम से भारी मात्रा में शराब जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

अवैध शराब कारोबारियों पर सूरजगढ़ पुलिस की बड़ी कारवाई

बता दें कि पुलिस को मुखबीर के जरिए सूचना मिली थी कि थाना इलाके के गोपालपुरा गांव की रोही में एक खेत में किसी व्यक्ति ने अवैध रूप से भारी मात्रा में शराब का भंडारण कर रखा है. मुखबीर कि सूचना के बाद थानाधिकारी धर्मेंद्र मीणा मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां पर मौजूद एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा. जिस पर पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया. उसका नाम पूछा तो अपना नाम भवानी सिंह जाट बताया. पुलिस ने खेत में बने पशुओं के चारे के कमरे की तलाशी ली तो उसमे कई कार्टूनों में भारी मात्रा में अवैध रूप से देशी शराब भरी पड़ी थी.

यह भी पढ़ें.झुंझुनू: सूरजगढ़ नगर पालिका बोर्ड की प्रथम साधारण सभा बैठक में हंगामा

पुलिस आरोपी और मौके पर मिली शराब को जब्त कर थाने ले आई. थानाधिकारी धर्मेंद्र मीणा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर थाने में शराब की गिनती कराई तो 93 कार्टून में कूल 4464 देशी शराब के पव्वे भरे थे. जिनकी अनुमानित बाजार कीमत करीब पौने तीन लाख रूपये है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर उससे अवैध शराब से जुड़े इस खेल के पर्दाफाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details