राजस्थान

rajasthan

कोरोना के खिलाफ जंग जारी, 30 पूर्व सैनिक पुलिस का करेंगे सहयोग

By

Published : Apr 19, 2020, 10:54 AM IST

झुंझुनू में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिले में जवानों की अधिक तैनाती की जा रही हैं, जिसके चलते स्टाफ की कमी हो रही है. जिसको लेकर एसपी ने पूर्व सैनिक, स्वंय सेवक औरएनसीसी कैडेट्स से पुलिस का सहयाेग करने की अपील की थी. जिसके बाद खेतड़ी के 30 पूर्व सैनिक ने पुलिस के साथ मिलकर काम करने की घोषणा है.

झुंझुनू खबर, Jhunjhunu news
30 पूर्व सैनिक करेंगे पुलिस के साथ काम

खेतड़ी (झुंझुनू).जिले में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं, जिसके चलते जिले में 6 जगहों पर कर्फ्यू भी लगा दिया गया है. वहीं जवानों की तैनाती अधिक होने के कारण स्टाफ की कमी हो रही है. जिसको लेकर एसपी ने पूर्व सैनिक, स्वंय सेवक और एनसीसी कैडेट्स से पुलिस का सहयाेग करने की अपील की थी. जिसके बाद खेतड़ी तहसील के 30 पूर्व सैनिकों ने कर्नल सुल्तान सिंह छावल के नेतृत्व में पुलिस के साथ मिलकर काम करने की घोषणा है.

30 पूर्व सैनिक करेंगे पुलिस के साथ काम

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोहम्मद अयूब ने बताया कि देश सेवा करने वाले 30 पूर्व सैनिक कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में पुलिस का सहयोग करेंगे, जिन्हें पुलिस द्वारा अपने गांव के नजदीक नाकों पर तैनात किया जाएगा. साथ ही उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमण के चलते 6 जगहों पर कर्फ्यू भी लगा दिया गया है.

पढ़ेंः झुंझुनू में 36 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 17 हुए नेगेटिव

वहीं कर्नल सुल्तान सिंह छावल का कहना है कि देश की सेवा करने का एक बार फिर से मौका मिला है, जिसे गवा नहीं सकते. इस मौके पर थानाधिकारी शीशराम मीणा, एचसी रामनिवास मीणा, रामपत यादव, सुनील मीणा, राजेश कुमार, राजवीर, राकेश चौधरी, मंयक सांगवान, अशोक देसवाल, भैरू गुर्जर सहित अनेक लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details