राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू में कोरोना के 10 नए पॉजिटिव केस, आंकड़ा पहुंचा 203

By

Published : Jun 12, 2020, 11:52 AM IST

झुंझुनू में शुक्रवार सुबह आई रिपोर्ट में कोरोना के 10 नए पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. जिसके बाद जिले में अब तक कुल संख्या 203 हो चुकी है.

corona positive in Jhunjhunu, jhunjhunu news
झुंझुनू में कोरोना पॉजिटिव

झुंझुनू. जिले में कोरोना वायरस से पॉजिटिव मिलने वालों का आंकड़ा 200 के पार हो गया है. शुक्रवार सुबह रिपोर्ट में एक साथ 10 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद कुल संख्या 203 हो गई है. वहीं जिला अस्पताल की ओर से सुबह जारी बुलेटिन में 10 लोगों का पॉजिटिव से नेगेटिव होना भी बताया गया है. इसके बाद झुंझुनू जिले में इलाज के बाद ठीक होने वालों की संख्या भी 164 हो गई है और अब जिले में फिलहाल 39 कोरोना वायरस से पॉजिटिव एक्टिव मरीज हैं.

झुंझुनू में एक साथ मिले 10 कोरोना मरीज

यहां मिले 10 नए मरीज:
सुबह 10 बजे आई कोरोना रिपोर्ट में पॉजिटिव आए मरीजों में से सात अकेले सूरजगढ़ ब्लॉक के हैं. इसमें काजड़ा के 45 वर्षीय व्यक्ति, 18 और 37 वर्षीय महिला, सुखराम के बास की 16 वर्षीय युवती, भगीना के 27 और 37 वर्षीय व्यक्ति, उदयपुरवाटी के पास बिनाका का 23 वर्षीय युवक, गुढ़ा की 70 वर्षीय महिला और पहाड़िल का 29 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव मिला है.

पढ़ें:राजस्थान कांग्रेस के विधायकों का बढ़ा कुनबा, अब BTP के दोनों विधायक भी पहुंचे रिसोर्ट

कोरोना के 5 मरीज गुरुग्राम से लौटे थे
शुक्रवार को मिले 10 कोरोना मरीजों में से पांच लोग गुरुग्राम से एक साथ लौटे थे. इसी तरह से दो लोग दिल्ली से और एक कुवैत से लौटा व्यक्ति है. इनके साथ ही अन्य व्यक्तियों की भी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है. वहीं प्रशासन और चिकित्सा विभाग की टीमों ने उनके घरों के आस पास पहुंचना शुरू कर दिया है. जिससे कि जो लोग भी इनके संपर्क में आए हैं, उनको क्वॉरेंटाइन किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details