राजस्थान

rajasthan

निजी बैंक कर्मचारी से लूट का पर्दाफाश, सिंघाना पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार, दो नाबालिग निरुद्ध

By

Published : Jun 22, 2021, 6:54 PM IST

झुंझुनू के सिंघाना में 14 जून को एक बैंक कर्मचारी के साथ लूट का मामला सामने आया था. जिसके बाद मामले की जांच करते हुए सिंघाना पुलिस ने मंगलवार को 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले में दो नाबालिगों को भी निरूद्ध किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 82,600 रुपए भी बरामद किए हैं.

jhunjhunu news, झुंझुनू में लूट का मामला, robbery case in jhunjhunu
बैंक कर्मचारी से लूट मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 नाबालिग निरूद्ध

सिंघाना (झुंझुनू). जिले के सिंघाना थाना अंतर्गत माकड़ों गांव की शमशान भूमि के पास हुई बैककर्मी से 2,50,000 रुपए की लूट का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया. मामले में लिप्त दो बाल अपचारी निरूद्ध और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 82,600 रुपए बरामद किए हैं.

जानकारी के अनुसार महानिरीक्षक पुलिस जयपुर रेंज हवासिहं घुमरिया और पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विरेन्द्र मीणा, डीएसपी ज्ञान सिहं चौधरी के नेतृत्व में गांव माकड़ों में 14 जून 21 को आईडीएफसी बैंक के रिकवरी ऑफिसर के 2,51,720 रुपए से भरे बैग को अज्ञात व्यक्तियों ने लूट लिया था. जिसका पुलिस ने 07 दिन में खुलासा कर दिया है.

बैंक कर्मचारी से लूट मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 नाबालिग निरूद्ध

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विरेन्द्र मीणा ने बताया कि 14 जून 21 को आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के फील्ड ऑफिसर प्रकाश सैनी के साथ माकड़ों गांव में निकलते ही सूनसान जगह पर तीन अज्ञात युवक काले रंग की बिना नम्बर की मोटरसाइकिल से आए. मोटरसाइकिल को मेरी मोटरसाइकिल के आगे लगाकर मारपीट कर रुपए से भरा बैग और मोटरसाइकिल की चाबी छिन के भाग गए. जिस पर पुलिस अधीक्षक मनिष त्रिपाठी की ओर से एक विशेष टीम का गठन किया गया.

पढ़ें-सचिन पायलट जातिवादी, मुख्यमंत्री बनने के लिए रचा षड्यंत्र: रामकेश मीणा

जिसके बाद टीम ने सीसी टीवी फुटेज जमा कर अज्ञात मुलजिमानों को चिन्हित किया. तब जाकर आरोपी मन्दीप उर्फ पिन्टु पुत्र लीलाराम भगत को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 82,800 रुपए बरामद किए गए. साथ ही पुलिस ने दो नाबालिगों को भी निरूद्ध किया. वारदात का मुख्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details